ये हैं दुनिया की सबसे लंबी टाँगो वाली मॉडल

हाल ही में रूस की एक मैगज़ीन ने कुछ ऐसी महिलाओ के फोटोज प्रिंट किया है जिनके पैर दुनिया में सबसे लम्बे है. इन सभी महिलाओ से ज्यादा तो उनके पैरो की चर्चाए होती है. इन सभी महिलाओ में कुछ खूबसूरत सी आम महिलाए और कुछ मॉडल्स शामिल है. सभी लोग इनकी तस्वीरें देखकर हैरान है कि आख़िरकार इनके पैर इतने लम्बे कैसे है. इन सभी महिलाओ में अगर सबसे ज्यादा कोई चर्चा में है तो वो है अनासतासिया रेशेतोवा (Anastasia Reshetova). अनासतासिया के पैरो की सबसे ज्यादा चर्चाए हो रही है.

अनासतासिया को उनके स्कूल में भी सभी लोग जिराफ और घोड़ी कहकर पुकारते है. उन्हें सोशल मीडिया पर भी लोग बहुत चिढ़ाते थे. अनासतासिया के इंस्टाग्राम पर भी बहुत से फॉलोवर्स है. इंस्टाग्राम पर उनके 15 लाख फॉलोवर्स है. खास बात तो ये है कि जब भी अनासतासिया सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती है तब लोग उनकी खूबसूरती से ज्यादा तो उनके लम्बे पैरो की चर्चा करते है.

अनासतासिया जैसी ही कई और भी मॉडल्स है जो इस लिस्ट में शामिल है. इस लिस्ट में ही 32 साल की एक और मॉडल शामिल है जिन्हे विक्टोरिया बेकहम की हमशक्ल भी कहा जाता है. इस मॉडल का नाम है ऐजा ऐनोखीना.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker