समस्तीपुर में गड्डे के पानी में डूबने से भाई-बहन की मौत

समस्तीपुर में खेल-खेल में दो मासूम बच्चों की जान चली गई। मामला सत्तर कटैया के पटोरी पंचायत के वार्ड-नंबर 7 का है। जहां पानी के गड्ढे में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पटोरी निवासी सुखचैन तांती की 5 वर्षीय पुत्री आरूषी और 4 वर्षीय पुत्र बाबुल घर से बकरी लेकर बगीचे की तरफ चराने जा रहा था। उसी समय पुल के नीचे कुछ और बच्चे पानी के गड्डे में नहा रहे थे। बच्चों को पानी में मौज मस्ती करते देख  दोनों भाई-बहन भी बकरी को छोड़कर पानी के गड्डे में चले गए। इसी दौरान पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। 

खेल-खेल में भाई-बहन की मौत

बच्चों की मौत की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। बताया जा रहा है कि जेसीबी मशीन द्वारा सड़क निर्माण के दौरान मिट्टी की खुदाई की गई थी। जिसमें बारिश का पानी जमा हो गया था और बच्चे उसमें नहाने के लिये चले गए। जहां डूबने से दोनों की मौत हो गई। दोनों बच्चे के इस तरह हुई मौत से परिवार में जहां मातम सा छा गया है वहीं मोहल्ले के लोग भी इस तरह की घटना से मर्माहत हैं।

गांव में पसरा मातम 

परिवार के लोगों की चीख और चीत्कार सुन सब की आंखें नम थी। लोग घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा करते हुए पीड़ित परिवार के सदस्यों को ढ़ाढस देने में जुटे रहे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर जाकर छानबीन करते हुये समुचित कार्रवाई शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker