चार बच्चों के पिता ने युवती के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, बचाने गए दादा को दिया धक्का, हुई मौत

गोरखपुर के गोला इलाके के एक गांव में घर में जबरिया घुसे शोहदे से अपनी पौत्री को बचाने गए दादा को शोहदे ने ऐसा धक्का मारा की नाली पर रखे स्लैब से टकराकर उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से शोहदा फरार है। वह चार बच्चों का पिता बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस को अभी इस मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है।

गोला थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात एक किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ गांव में आए बारात में नाच देखने गई थी। रात करीब बारह बजे वह घर लौटी और जैसे ही अपने घर में दाखिल हुई उसी समय पड़ोस का रहने वाला एक व्यक्ति अंधेरे का फयदा उठाकर लड़की के पीछे घर में घुस गया। अंदर से दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जिस कमरे में वह घुसा था उसमें पहले से उसकी दो बहने और एक भाई भी सोया हुआ था।

सभी ने पड़ोसी युवक को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। बगल के कमरे में सो रहे बच्चों के 60 वर्षीय दादा शोर सुनकर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने लगे। पकड़े जाने के डर से आरोपित दरवाजा खोल कर भागने लगा। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दादा ने हाथ में लिए डंडे से उसके सिर ऊपर प्रहार किया लेकिन उसने एक हाथ से डंडा पकड़ते हुए दूसरे हाथ से उन्हें धक्का दे दिया। नाली के स्लैब से टकराने के बाद बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ोस का रहने वाला है आरोपी

गोला कोतवाल ने बताया कि जांच में पता चला कि पड़ोस का रहने वाला युवक घर में घुसा था। उसके धक्का देने से बुजुर्ग की मौत होने की की बात कही जा रही है। आरोपी चार बच्चों का पिता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker