IPL 2023: जो रूट ने यशस्वी जयसवाल को लेकर किया बड़ा दावा, इस टीम के खिलाफ नहीं बना सकते रन

नई दिल्ली, इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बल्लेबाज जो रूट ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को एक उम्मदा टैलेंट बताया है और यह भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने से पहले की बात है। यशस्वी ने आईपीएल 2023 में बेहतरीन परफॉर्म किया है।

आईपीएल में यशस्वी का परफार्मेंस-

यशस्वी ने 13 मैचों में 47.91 की औसत से 575 रन बनाए है। इसमें उनके चार अर्धशतक और एक शतक शामिल है। इसके बाद नेशनल टीम में उनके सिलेक्शन की जबरदस्त मांग उठ रही है।

जल्द कर सकते हैं नेशनल टीम में डेब्यू-

जो रूट ने आगे कहा कि आप आने वाले समय में यशस्वी को भारतीय टीम में डेब्यू करते हुए देखेंगे। एक बात उनमें बहुत प्रभावशाली है कि उनमें बहुत भूख है, उन्हें बहुत इच्छा है और अपनी क्षमता पर बहुत यकीन है।

बेहतर करने की कोशिश में यशस्वी-

रूट ने इंटरव्यू में आगे कहा कि यशस्वी लगातार बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। वे हमेशा अन्य खिलाड़ियों और अपने आसपास के लोगों से सीखने की कोशिश कर रहे हैं। इंग्लैंड के टेस्ट फॉर्मेट में मुख्य बल्लेबाज रूट को जायसवाल के खेल में कोई कमजोरी नजर नहीं आ रही है।

यशस्वी हर लिहाज से बेहतर-

रूट ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उसके पास सभी क्वालिटी हैं। इस समय उनमें कोई कमी नहीं है, जिसे आप देख सकें। उन्होंने इस पूरे टूर्नामेंट में स्पिन और सिम दोनों तरह के गेंदबाजों पर अपना दबदबा बनाया है और आप उन्हें जिस आत्मविश्वास के साथ खेलते हुए देख रहे हैं, वह अद्भुत है।

यशस्वी के पास बेहतरीन टैलेंट-

रूट ने नेशनल टीम में खेलने पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह ऐसा सवाल है कि ‘क्या वह ऐसा कर सकता है। इससे ज्यादा यह ऐसा सवाल है कि कब और कैसे वो भारतीय टीम में अपनी जगह बनाते हैं, लेकिन उनके पास अद्भुत भविष्य के साथ बेहतरीन टैलेंट है।

इंग्लैंड के खिलाफ रन नहीं बना सकते-

रूट ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह जैसा है वैसा ही आगे खेलते रहेंगे, सब कुछ ठीक हो जाता है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि सिर्फ एक टीम जिसके खिलाफ वह रन नहीं बना सकते वह इंग्लैंड है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker