‘फरहाना’ विवाद के बीच ऐश्वर्या को मिली पुलिस सुरक्षा

तमिल मूवी ‘फरहाना’ को लेकर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। मूवी में ऐश्वर्या राजेश ने एक मुस्लिम महिला ‘फरहाना’ का किरदार भी अदा किया था। मुस्लिम संगठन इस मूवी के विरोध में उतर आए हैं और इस वजह से एक्ट्रेस की सुरक्षा चिंता का विषय बन चुकी है। पुलिस ने विवाद बढ़ता देख ऐश्वर्या की सुरक्षा  को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। सोमवार को उनके घर के बाहर पुलिस बल की तैनाती भी कर दी है। 12 मई रिलीज हुई नेल्सन वेंकटेशन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फरहाना’ पर ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों का साया था।

मूवी का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि यह मूवी मुस्लिम समुदाय को लेकर नकारात्मक है। इंडियन नेशनल लीग (INL) सहित कुछ मुस्लिम समूहों ने इस मूवी को ‘इस्लामिक विरोधी’ भी बोला है। बॉक्स ऑफिस पर भी इस मूवी को बहुत अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला है। महज 7 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस मूवी ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 34 लाख रुपये का नेट कलेक्शन किया था। जबकि इसके बाद से ही इसकी कमाई  निरंतर घटती चली गई।

कुछ इस तरह है फिल्म की कहानी: नेल्सन वेंकटेशन की मूवी ‘फरहाना’ एक मुस्लिम लड़की की स्टोरी है, जो एक फोन सेक्स चैट सर्विस कंपनी में काम करती है। शुरुआत में वह इस काम को लेकर थोड़ी असहज होती है, लेकिन धीरे-धीरे उसे एक कॉलर से लगाव भी होने लग जाता है। मूवी  की मुख्य किरदार फरहाना और इस कॉलर के बीच एक भावनात्मक रिश्ता भी बन जाता है।

‘द केरल स्टोरी’ जैसे विवाद के डर से पुलिस ने ‘फरहाना’ में मुख्य भूमिका निभा रही तमिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी गई है। हाल ही  मीडिया को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राजेश ने इस बारें में बोला है, ‘इस फिल्म को करने के पीछे धर्म कभी भी कोई विषय नहीं था। मैं इस किरदार को अवश्य निभाती, फिर चाहे वह हिंदू या ईसाई ही क्यों न हो। धर्म का एंगल मेरे लिए कोई बाधा नहीं रही है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker