दिल्ली: पत्नी और बच्ची को उतारा मौत के घाट, फिर शख्स ने की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

पूर्वी दिल्ली, दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। मृतकों की पहचान सुशील, पत्नी अनुराधा, बेटी अदिति (6) के रूप में हुई है। वहीं चाकू लगने से घायल बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुशील डीएमआरसी में डिपो मैनेजर था। वह कर्जों के बोझ तले दब गया था और यही वजह है कि उसने पत्नी और बेटी की हत्या करके खुदकुशी कर ली।

उसने अपने बेटे की भी हत्या करनी चाही थी लेकिन वह बच गया, हालांकि वह घायल है और उसका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू कर दी। शाहदरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौके का मुआयना कर रही है और उसे सुसाइड नोट भी मिला है।

दोस्त ने फोन किया तो बताया था- जा रहा हूं सुसाइड करने

जानकारी मिल रही है कि वारदात के बाद सुशील के पास उसके एक दोस्त का फोन आया था कि ड्यूटी पर क्यों नहीं आया। तब उसने दोस्त बताया कि उसने परिवार की हत्या कर दी है और अब खुदकुशी करने जा रहा है। इसके बाद दोस्त ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पड़ोसियों ने घायल बेटे को पहुंचाया अस्पताल

पड़ोसियों को घटना का पता चला तो वह सुशील के घर पहुंचे तो पाया कि सुशील के बेटे युवी की सांसें चल रहीं थीं। जिसे पड़ोसियों ने पीसीआर में जीटीबी अस्पताल पहुंचाया।

बहुत शांत स्वभाव का था सुशील

पड़ोस में रहने वाले उनके बचपन के दोस्त अनमोल गौर ने बताया कि सुशील दिल्ली मेट्रो में इंजीनियर था। परिवार में पत्नी बच्चों के अलावा एक बड़ा भाई, भाभी और उनके बच्चे हैं। सुशील बहुत शांत स्वभाव का था। लोन के चक्कर में वो बहुत परेशान भी रहता था लेकिन ऐसा कदम उठा लेगा इसका बिल्कुल अंदाजा नहीं था। करीब दो साल पहले उनकी हार्ट की सर्जरी और पथरी का आपरेशन भी हुआ था। परिवार और पड़ोस के लोगों से अच्छे संबंध थे। किसी से कभी कोई झगड़ा भी नहीं हुआ। न ही किसी प्रकार का नशा करता था।

पड़ोसी का आरोप- डॉक्टरों ने की इलाज में देरी

पड़ोसी सुरेश मोहबिया ने आरोप लगाया कि बच्चे की हालत इतनी गंभीर होने के बावजूद कागजी कार्रवाई में डॉक्टरों ने एक घंटा लगा दिया। न डॉक्टर सुन रहे थे न ही पुलिस, जबकि पुलिस खुद बच्चे को अस्पताल लाई थी। खून ज्यादा बहने के कारण डॉक्टर बोल रहे हैं कि बच्चे की जान को खतरा है और उसका बचना मुश्किल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker