दिल्ली मेट्रो का नया मामला आया सामने, इस बार वीडियो बनाने वाले की लोगों ने लगाई क्लास, जानें…

दिल्ली मेट्रो के अंदर हो रही अश्लील हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए डीएमआरसी ने भी सख्त रुख अपनाया है और ऐसे लोगों पर नजर रखने की तैयारी शुरू कर दी है। वैसे तो दिल्ली मेट्रो में कपल्स का दिखना आम बात है, लेकिन बीते दिनों कई ऐसे वीडियो भी वायरल हुए जिनमें यह प्रेमी जोड़े मेट्रो कोच के अंदर ही खुलेआम रोमांस और अश्लील हरकत करते देखे गए। अब सोशल मीडिया पर एक और कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस बार इस कपल के बजाय वीडियो शेयर करने वाले युवक को ही फटकार लगाना शुरू कर दिया है।

एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडलर पर एक कपल का वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली मेट्रो और डीसीपी दिल्ली मेट्रो से इसकी शिकायत की है। उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ;’मुझे बहुत अजीब लग रहा है, कृपया मदद करें।”

इस अब तक करीब लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में मेट्रो के अंदर एक कपल को साथ बैठे देखा जा सकता है, हालांकि वो कोई अश्लील हरकत नहीं कर रहे। युवती ने लड़के के कंधे पर सिर रखा हुआ है, जबकि लड़के ने पीछे से उसके गले में हाथ डाला हुआ है। तभी उनके सामने वाली सीट पर बैठे किसी शख्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और डीएमआरसी को पोस्ट पर इनकी शिकाकत करते हुए लिखा, ‘आई एएम फीलिंग ऑकवर्ड, प्लीज हेल्प’। हालांकि, इस बार लोगों ने कमेंट करने वाले को जमकर लताड़ लगा है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लगाई लताड़

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, ”इसे Awkward फील करना नहीं कहते, इसे इनफीरियर फील करना कहते हैं…ये सब बातें करना बंद कर दोगे, योगी वोगी और धार्मिक कट्टरपंथ से बाहर आओगे तो ये तुम्हारा भी जीवन हो सकता है..फिर ऐसा नहीं लगेगा…हीन भावना से निकलो वत्स…”

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, ”जिस उम्र में तुझे भी अपनी प्रेमिका की बाहों में बाहें डालकर घूमना चाहिए, उसमें तू दूसरों को देखकर जल रहा है। जिस दिन हम सब घरवालों के सामने अपने प्रेम को इस सहजता से जी ले पाएं, समझ लो समाज अपनी कुंठाओं से उभर चुका है। अभी का समाज तो तेरे जैसे कुंठितों का झूुंड है”

एक अन्य यूजर ने कहा, ”दो नौजवानों का एक साथ प्यार से बैठना वास्तव में बहुत प्यारा दृश्य है!”

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘क्या प्रॉब्लम है? घर में रहा करो बाहर की दुनिया तुम्हारे लिए नहीं है। और हां मेरे देश को अफगानिस्तान मत बनाओ!’

एक यूजर ने कहा, ”तुम्हें अजीब लग रहा है? कपल को साथ में चिल करते हुए रिकॉर्ड करना? दिमाग बड़ा करो भाई. कहां छोटे गांव में बैठा है, जो इतनी सी चीज अजीब लग रही है? दिल्ली मेट्रो डीसीपी कृपया संज्ञान लें कि इस शख्स को मेट्रो में रिकॉर्डिंग करने और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की इजाजत किसने दी, वो भी बकवास कैप्शन के साथ।”’

एक और यूजर ने कहा, ”तो दूसरी सीट पर चला जा भाई। देखना भी है, वीडियो भी बनाना है, अजीब भी फील करना है, ऐसे कैसे चलेगा।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker