द केरला स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा का रोड एक्सीडेंट, जानिए कैसी है हेल्थ…

पिछले कुछ दिनों से एक फिल्म जिसका नाम सभी की जुबान पर है, जो चर्चा का एक बहुत बड़ा विषय है, वो है सुदिप्तो सेन (Sudipto Sen) की ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story). इस फिल्म की एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ट्विटर पर अपना हेल्थ अपडेट डाला है क्योंकि हसीना का एक रोड एक्सीडेंट हो गया है. चार एक्ट्रेसेज की ये फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है और इसी के चलते ये कई विवादों में भी फंसी रही है. इसके बावजूद फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया और इसे जनता से एक बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. जैसा कि हमने आपको अभी बताया, इस फिल्म की मेन लीड, एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) के एक्सीडेंट की खबर सामने आई है जिसपर फैंस काफी परेशान हो गए; अब एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपना हाल बताया है… 

The Kerala Story फेम Adah Sharma का हुआ एक्सीडेंट

आप जानकारी के लिए बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ की पूरी टीम करीमनगर में ‘हिंदू एकता यात्रा’ में शामिल होने जा रही थी और रास्ते में थी जब उनका रोड एक्सीडेंट हो गया. इस सड़क दुर्घटना की वजह से इवेंट को भी कैंसल कर दिया गया और इस खबर से लोग बहुत परेशान भी हो गए. अपने हाल के बारे में मेन लीड अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने खुद बताया है. 

Adah Sharma ने ट्विटर पर दिया हेल्थ अपडेट 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस एक्सीडेंट के बाद अपना हेल्थ अपडेट दिया है. ट्विटर पर एक्ट्रेस लिखती है- मैं ठीक हूं. हमारे एक्सीडेंट की खबर के बाहर आने की वजह से मुझे कई मैसेज आ रहे हैं. इसलिए मैं बताना चाहती हूं कि हमारी पूरी टीम, हम सब बिल्कुल ठीक हैं, कुछ गंभीर नहीं हुआ था. आप सबकी दुआओं और चिंता के लिय बहुत-बहुत शुक्रिया.’ अदा के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर ने भी बताया है कि वो सब ठीक हैं और अगले ही दिन से प्रमोशनल इवेंट्स रिज्यूम कर देंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker