देहरादून में दो बच्चों के पिता ने लकड़ी के साथ चार साल किया दुष्कर्म, इतने साल का हुआ कारावास

दो बच्चों के पिता की इस शर्मनाक करतूत से पूरा परिवार शर्मसार हो गया है। लड़की को प्यार के जाल में फंसाक दरिंदगी की सारीं हदें पार कर दी। दो बच्चों के पिता ने लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर सालों तक उसका रेप किया।  देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र की लड़की से चार साल तक रेप करने के दोषी को कोर्ट ने 10 साल कठोर कारावास की सजा सुनाई है।

फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट के न्यायाधीश पंकज तोमर ने दोषी बिल्डिंग मेटिरियल सप्लायर पर 25 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया। इसमें 20 हजार रुपये पीड़िता को मदद के तौर पर दिए जाएंगे। आरोपी को कोर्ट से वारंट बनाकर सजा काटने के लिए जेल भेज दिया गया।
शासकीय अधिवक्ता किशोर कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती ने 30 नवंबर 2020 को पटेलनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

कहा कि मूल रूप से फतेहपुर, विकासनगर निवासी मुकेश (36) पटेलनगर थाना क्षेत्र में उनके घर के पास कई साल रहता है। वह बिल्डिंग मेटिरियल सप्लाई का काम करता है। केस दर्स कराने से करीब चार साल पहले दोनों की मुलाकात हुई। दोस्ती हुई तो दोनों लगातार मिलने लगे।

मुकेश ने एक दिन झांसा दिया कि वह पीड़िता से प्रेम करता है और शादी करना चाहता है। इस तरह झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। काफी समय बाद भी शादी नहीं की। पीड़िता दबाव डालने लगी। आरोपी टोल मोटल करने लगा। ज्यादा दबाव बनाया तो आरोपी पीड़िता को विकासनगर क्षेत्र स्थित मंदिर ले गया।

वहां जाकर दिखावे की शादी की। पीड़िता को केस दर्ज कराने से कुछ समय पहले पता लगा कि आरोपी पहले से विवाहित था। उसके दो बच्चे भी हैं। उसके पैरों तले से जमीन घिसक गई। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शादी की बात छिपाते हुए शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने धोखाधड़ी-दुष्कर्म की धाराओं में चार्जशीट फाइल की। अभियोजन ने छह गवाह पेश किए। कोर्ट ने मुकेश को दुष्कर्म का दोषी करार देते हुए दस वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई और 25 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker