Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है बेहतरीन ऑफर, जानिए डिटेल्स…

नई दिल्ली, Motorola भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए स्मार्टफोन्स लाती रहती है। इतना ही नहीं ई-कॉमर्स साइट्स भी आपको कई मोटो के फोन पर बेहतरीन ऑफर्स देते हैं। अमेजन पर इस फोन को आप सिर्फ 500 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइये इसके ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Motorola E7 Power पर क्या है ऑफर

अमेजन पर Motorola E7 Power पर 28% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 7,890 रुपये है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास HSBC Cashback Credit Card है तो आप 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने इस पर कोई एक्सचेंज डिस्काउंट नहीं दे रही है। 

Motorola E7 Power की स्पेसिफिकेशन्स

मोटो ई7 पावर में 6.5 इंच (720 x 1600) की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है। डिस्प्ले 20: 9 का आस्पेक्ट रेशियो है। डिस्प्ले बेजल-लेस है, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन है। Moto E7 Power में इसके पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप शामिल है, जिसमें 13MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है।

Motorola E7 Power की खासियत

स्मार्टफोन के कैमरे में एलईडी फ्लैश, ऑटोफोकस, एक्सपोजर करेक्शन, एचडीआर मोड, आईएसओ एडजस्टमेंट, डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच-टू-फोकस जैसे कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G25 CPU प्रोसेसर के साथ 4GB RAM दी गई है।

डिस्क्लेमरः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील में बदलाव होता रहता है। Motorola E7 Power पर बताई गई डील खबर लिखने के दौरान की है। ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker