शादी के 13 दिन पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां से इस बात थी नाराज

बाराबंकी में शादी के 13 दिन पहले ही युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। मोबाइल ना देने पर मां से नाराज होकर युवती लापता हो गई थी। शुक्रवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर खेत में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। मामला सुबेहा थाना क्षेत्र के हरिचनपुर गांव का है।

हरिचनपुर गांव निवासी रामकेश की पुत्री संगीता का विवाह 25 मई को होना निश्चित था। 15 मई को होने वाले तिलक की तैयारी घर में चल रही थी। गुरुवार दोपहर फोन पर बात करने के लिए उसने अपनी मां से मोबाइल फोन मांगा। माँ ने संगीता को मोबाइल देने से इंकार कर दिया। 

इसी बात को लेकर मां बेटी में कहासुनी हो गई। जिसके बाद वह दोपहर में ही नाराज होकर घर से कहीं चली गई। परिजन सम्भावित स्थानों पर खोजबीन करते रहे। लेकिन संगीता का कुछ अतापता नहीं चल सका। शुक्रवार को सुबह गांववासी खेतों की तरफ़ गए तो पेड़ के ऊपर एक युवती का शव पेड़ से लटका दिखा। शव पेड़ पर दुप्पटे के सहारे लटका हुआ था। शव मिलने की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त संगीता के रूप में की। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता चलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker