TMKUC: मिसेज सोढ़ी ने यौन शोषण मामले पर सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर, जानें…

नई दिल्ली, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कई सालों से रोशन सोढ़ी का किरदार निभाकर अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं जेनिफर मेस्त्री बंसीवाल ने हाल ही में शो के मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

उन्होंने इस शो को छोड़ने के साथ ही ये भी कहा था कि वह इस चीज को इतने सालों से इसलिए नजरअंदाज कर रही थीं, क्योंकि वह अपने काम से हाथ नहीं धोना चाहती थीं। एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए इन आरोपों को कॉमेडी शो के प्रोजेक्ट मैनेजर ने झूठा बताते हुए उनपर शो में वापस आने के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

अब हाल ही में ‘रोशन सोढ़ी’ उर्फ जेनिफर मेस्त्री बंसीवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि सच जल्द ही सामने आएगा।

मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना- जेनिफर मेस्त्री बंसीवाल

तारक मेहता के निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मामले को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताने वालों को कविता के अंदाज में करारा जवाब दिया।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना, मैं चुप थी, क्योंकि सलीका है मुझमे। खुदा गवाह है कि सच क्या है, याद रख उसके घर में कोई फर्क नहीं है तुझमें और मुझमें’ । रोशन सोढ़ी ने इस जवाब के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘सच जल्द ही सबके सामने होगा, न्याय मिलेगा’। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के समर्थन में लोग उतर आए।

सोशल मीडिया पर लोग बोले-हम आपके साथ हैं

उनके इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम सब आपके साथ हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘न्याय के लिए आगे बढ़ते रहिये’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker