बेंगलुरू में वोट डालने के बाद निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर साधा निशाना, जानें क्या कहा…

बेंगलुरू, केंद्रीय वित्त मंत्री बुधवार को बेंगलुरू के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के लिए शुरुआती मतदाताओं में से एक थीं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जनता पर महंगाई का बोझ नहीं होना चाहिए, हालांकि विपक्ष को इस मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

निर्मला सीतारमण ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘महंगाई पर मैं जनता के साथ हूं कि हां, उन पर बोझ नहीं पड़ना चाहिए, लेकिन विपक्ष को (इस पर बोलने का) अधिकार नहीं है। उन्हें अपने कार्यकाल को देखना चाहिए।’ कर्नाटक विधानसभा चुनाव में यहां अपना वोट डाला। केंद्रीय मंत्री ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के कांग्रेस के वादे को भी ‘मूर्खता का उदाहरण’ करार दिया।

हम हमेशा हनुमान चालीसा पढ़ते हैं- निर्मला सीतारमण

केंद्रीय मंत्री ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के कांग्रेस के वादे को भी ‘मूर्खता का उदाहरण’ करार दिया। उन्होंने कहा, ‘हम हमेशा हनुमान चालीसा पढ़ते हैं और बजरंगबली की पूजा करते हैं, लेकिन वे (कांग्रेस) चुनाव के दौरान ऐसा करते हैं। उन्होंने अपने घोषणापत्र में इसका उल्लेख किया है, यह मूर्खता का एक उदाहरण है।’

कांग्रेस पार्टी ने पिछले हफ्ते अपने घोषणापत्र में कहा था कि वह बजरंग दल, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और अन्य जैसे संगठनों पर प्रतिबंध लगाने सहित कानून के अनुसार ‘निर्णायक कार्रवाई’ करेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker