अफेयर के शक में भाई ने अपनी बहन को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

ठाणे में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक 30 साल के सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी 12 साल की बहन की हत्या कर दी। हत्या का कारण भी उसका बेबुनियाद शक था। दरअसल उसकी बहन को पहली बार पीरियड्स आए थे। इसपर आरोपी को शक हुआ की उसकी बहन ने शारीरिक संबंध बनाए हैं। इसी शक में उसने मासूम की हत्या कर दी। लड़की अपने भैया और भाभी के साथ उल्हासनगर में रहती थी। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी की मूर्खता की सजा एक मासूम को भुगतनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की को पीरियड आने शुरू हुए थे इसलिए उसे खून आ रहा था। उसके भाई ने देखा कि लड़की के कपड़े पर खून के धब्बे थे और इसके बाद उसे शक होने लगा कि उसका किसी के साथ अफेयर है। 

उस मासूम बच्ची को माहवारी के बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं थी। ऐसे में जब आरोपी ने उससे खून के धब्बों के बारे में पूछा तो लड़की डर गई और कुछ बता नहीं पाई। पुलिस अधिकारी ने बताया, आरोपी ने उसके मुंह और पीठ पर किसी जलती हुई चीज से दाग दिया। वह इतनी बुरी तरह से जल गई थी कि उसकी मौत हो गई ।

जब लड़की को उल्हासनगर सेंट्रल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया तो यह मामला सबके सामने आया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker