भागलपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

सुल्तानगंज (भागलपुर): सुल्तानगंज-मुंगेर मुख्य मार्ग एनएच- 80 पर घोरघट दरगाह के पास मॉर्निंग वॉक कर रही महिलाओं के झुंड को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस दिल दहला देने वाले हादसे में दो महिलाओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हैं।

मरने वाली महिलाओं की पहचान गनगनिया गांव के वॉर्ड- 4 निवासी कन्हैया पोद्दार की पत्नी सरस्वती देवी (35) और बबलू की पत्नी सविता देवी (25) के रूप में हुई है। घायल महिलाओं की पहचान गनगनिया गांव निवासी पूजा देवी और रूपा कुमारी के रूप में की गई है। जख्मी महिलाओं का इलाज सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल में चल रहा है।

मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं महिलाएं

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब 4:30 बजे हर दिन की तरह पांच महिलाएं मॉर्निंग वॉक पर घर से निकली थीं। सभी महिलाएं पीर दरगाह के पास पहुंची ही थीं कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया।

परिवार में गम

मृतका सरस्वती देवी अपने पीछे पति सहित चार बेटियां व एक बेटा छोड़ गईं, जबकि मृतका सविता देवी अपने पीछे पति और दो बेटियों को छोड़ गईं। इस हादसे के बाद दोनों के परिवारों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

NH किया जाम

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सुल्तानगंज-मुंगेर मुख्य मार्ग एनएच- 80 को शवों को रखकर जाम कर दिया। यातायात पूरी तरह बाधित होने की सूचना पर प्रभारी अंचलाधिकारी रवि कुमार व थानाध्यक्ष प्रियरंजन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मुआवजा दिलाने की बात कही। इसके बाद ग्रामीणों व परिजनों ने जाम हटा लिया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। घटना से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker