दिल्ली में 38 वर्षीय शख्स ने नाबालिग के साथ किया यौन शोषण, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी इलाके मे एक 38 वर्षीय ईमाम नाम के शख्स ने 12 साल की बच्ची का यौन शोषण किया। दिल्ली पुलिस ने इन मामले मे पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। शख्स की पहचान इमामुद्दीन के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना 6 मई को हुई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने कहा, ‘शिकायतकर्ता 6 मई को पास की एक दुकान पर गई थी। इमामुद्दीन ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे किसी को न बताने के लिए कहा और ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।’

दिल्ली पुलिस को पीड़ित के परिवार ने 8 मई को शिकायत दी कि उनके पड़ोस मे रहने वाले एक ईमाम अंकल ने उनकी बच्ची के साथ 6 मई को यौन शोषण किया था, जिसके बारे मे पीड़ित नाबालिग ने परिवार को नही बताया लेकिन कल जब वो बच्ची अपने घर बाहर खड़ी थी तो ईमाम ने उस बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे मे किसी को बताया तो वो उसके पिता को मार देगा। 

ईमाम की धमकी से डर कर पीड़िता ने अपने परिवार को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को इस मामले की शिकायत दी गई, IPC की धारा 354A, 506 और पोक्सो के तहत FIR दर्ज कर ईमाम को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker