नोएडा में एक रुपये की चीज के लॉजिक्स मॉल के गार्डों ने युवक की जमकर की पिटाई, देंखे वीडियो…

नोएडा के एक मशहूर मॉल में एक रुपये की चीज के लिए जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह तीन गार्ड एक युवक की जमकर धुनाई कर रहे हैं। यह मामला नोएडा के सेक्टर 21A का है। यहां स्थित Logix City Centre मॉल में तीन गार्डों ने मॉल में घुमने आए एक शख्स के साथ हुए विवाद के बाद उसकी पिटाई कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि जब यह शख्स मॉल के अंदर जा रहा था तब गेट पर चेकिंग के दौरान गार्ड को युवक की जेब में माचिस का डिब्बा मिला था। गार्ड ने युवक से कहा कि वो यह माचिश मॉल के अंदर नहीं ले जा सकते हैं यह नियमों के खिलाफ है। जब विवाद बढ़ गया तब गार्ड और युवक के बीच बहस शुरू हो गई और युवक मॉल के अंदर चला गया। 

बताया जा रहा है कि मॉल से निकलते वक्त युवक ने गार्ड के पास पड़ा एक रजिस्टर उठा लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया। इसके बाद मॉल के सुरक्षाकर्मी को गुस्सा आ गया और यह विवाद बढ़ता चला गया। गार्ड ने मॉल के बाहर तक इस युवक का पीछा किया। इसके बाद इस गार्ड के साथ अन्य गार्डों ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी। एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस शक्ति अवस्थी ने कहा कि इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

मारपीट की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसमें साफ नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी युवक की पिटाई कर रहे हैं। इसके बाद वहां से गुजर रहे एक शख्स ने इन गार्डों को रोका। पुलिस ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन सुरक्षा गार्डों को पकड़ा गया है। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है उनमें अजीत कुमार पांडे, 22 साल का पीय़ूष सिंह और 24 साल का मनोज कुमार शामिल है। इधर इस मामले में मॉल प्रबंधन की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker