बेंगलुरु में BJP कार्यकर्ता पर हुआ हमला, सांसद तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

बेंगलुरु, दक्षिण बेंगलुरु के सांसद तेजस्वी सूर्या ने आरोप लगाया कि बेंगलुरु के बीटीएम लेआउट में बीजेपी कार्यकर्ताओं में से एक पर रविवार रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला किया। उन्होंने कार्यकर्ता की तस्वीर साझा की, जिसमें वो चोटिल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं।

कांग्रेस के पूर्व सांसद पर लगाया आरोप

सांसद तेजस्वी ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद मंजूनाथ रेड्डी पर भी आरोप लगाया और कहा कि हमले के पीछे उनका हाथ है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ”बीटीएम लेआउट में हमारे कार्यकर्ता हरिनाथ पर कांग्रेस के उपद्रवियों ने बेरहमी से हमला किया। वह अब अस्पताल में है। दो साल पहले भी उनपर इस तरह का हमला किया गया था। हरिनाथ ने साफ तौर पर कहा है कि उनके साथ पूर्व पार्षद मंजूनाथ रेड्डी ने मारपीट की थी, फिर भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।”

हालांकि, बाद में सांसद ने स्पष्ट किया कि हरिनाथ पर हमला 2018 में हुआ था, दो साल पहले नहीं।

पहले भी हुए हमले, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं

सांसद तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बेंगलुरु पुलिस ने हरिनाथ को ही गिरफ्तार कर लिया था, जब वो अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन गए थे। उन्होंने कहा, “मैं अब हरिनाथ की बेटी के साथ मड़ीवाला पुलिस स्टेशन में हूं, जब पूर्व में उनके जीवन पर इसी तरह का प्रयास किया गया था, तो प्राथमिकी दर्ज की गई थी। अंदाजा लगाइए कि बीटीएम लेआउट पुलिस ने क्या किया? उन्होंने पीड़ित हरिनाथ को ही गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिकी दर्ज होने के 7 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं, कोई गिरफ्तारी नहीं।”

पुलिस ने दिया आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन

हालांकि, बाद में तेजस्वी ने कहा कि पुलिस ने सोमवार सुबह तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का वादा किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा, “डीसीपी साउथ ईस्ट मड़ीवाला पुलिस स्टेशन आए। उन्होंने आश्वासन दिया कि संदिग्धों को सुबह 7.30 बजे से पहले गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मुझे अपने सिस्टम पर भरोसा है और उम्मीद है कि गिरफ्तारियां की जाएंगी।”

साथ ही, उन्होंने कहा, “अगर गिरफ्तारी का वादा नहीं किया जाता है, तो इसका सिर्फ एक ही निष्कर्ष निकलेगा कि संबंधित अधिकारियों ने समय के भीतर कार्रवाई न करके संदिग्धों के फरार होने में मदद की।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker