दिल्ली में नर्सिंग कॉलेज में दो छात्राओं के साथ बेहूदा हरकत, पुलिस ने FIR की दर्ज, जानिए पूरा मामला

दिल्ली के एक नर्सिंग कॉलेज में दो छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनकी जांच किये जाने का सनसनीखेज मामले सामने आया है। पुलिस अधिकारियों ने सूचना दी है कि Ahilya Bai College of Nursing की दो छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल की वार्डन ने उनके कपड़े उतरवाकर उनकी जांच की थी। अधिकारियों के मुताबिक, चोरी के शक में दो छात्राओं को नग्न कर उनकी जांच की गई और उन्हें प्रताड़ित किया गया। छात्राओं के आरोप के बाद कॉलेज प्रशासन ने फैक्ट-फाइंडिंग कमेटी बनाई है।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा, ‘आरोप है कि 2 मई को नर्सिंग कॉलेज की दो छात्राओं को कपड़े उतराने के लिए मजबूर किया गया। पता चला है कि हॉस्टल वार्डेन के बैग में रखे 8000 रुपये कहीं खो गये थे। वार्डन को शक था कि इन्हीं दोनों छात्राओं ने यह पैसे चुराए हैं। इन दोनों छात्राओं के कपड़े उतार कर उनकी चेकिंग की गई लेकिन कुछ भी नहीं मिला।’ 

इस मामले में ज़ीरो एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि सामने है कि कॉलेज प्रशासन ने फैक्ट-फाइंडिंग कमेटी बनाई है। कमेटी में कॉलेज के सीनियर फैकल्टी के अलावा प्रिंसिपल भी शामिल हैं। वार्डन को वहां से शिफ्ट कर दिया गया है। मामले में अभी आगे की जांच जारी है और विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker