65 साल के बिजनेसमैन ने 16 साल की लड़की से रचाई शादी, पहली पांच पत्नियों से हैं इतने बच्चे

दुनिया भर से तमाम ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जब शादीशुदा लोगों के बीच में उम्र का अंतर काफी अधिक होता है. लेकिन अगर कोई 65 साल का दूल्हा हो और दुल्हन सिर्फ 16 साल की हो, तो यह चौंकाने वाला अंतर होगा. लेकिन ब्राजील से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक 65 साल के बिजनेसमैन का दिल 16 साल की लड़की पर आ गया. इसके बाद उस लड़की से शादी करने के लिए बिजनेसमैन ने सारी बाधाएं दूर कर डालीं.

दरअसल, इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजील के इस बिजनेसमैन का नाम हिसाम हुसैन देहैनी है और वे ब्राजील के एक शहर के मेयर भी हैं. उन्होंने स्कूल जाने वाली 16 साल की लड़की से शादी कर ली है. यह लड़की चाइल्ड ब्यूटी क्वीन भी है और हाल ही में उसे यह खिताब जीता है. बिजनेसमैन का दिल उसी लड़की पर आ गया है. हालांकि इस शादी को लेकर लोग काफी भड़क रहे हैं. हैरानी की बात यह भी बिजनेसमैन की कई शादियां पहले भी हो चुकी हैं.

हाल ही में उन्होंने 15 अप्रैल को शादी की है. लड़की का नाम कौएने रोड कैमार्गो है. इससे पहले बिजनेसमैन पांच बार शादियां कर चुके हैं और वे 16 बच्चों के पिता है. उनकी पहली शादी 1980 में हुई थी. वे एक बार ड्रग्स तस्करी के एक मामले में साल 2000 में गिरफ्तार भी हुए थे. दावा है कि वे 14 मिलियन ब्राजीलियन रियाल की संपत्ति के मालिक हैं. अपनी शादी के समय वह पराना राज्य में अराकुरिया के मेयर के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल में थे.

इस शादी के विरोध के चलते उन्होंने अपनी पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया है. इतना ही नहीं शादी से पहले उन्होंने 16 साल की दुल्हन के कुछ रिश्तेदारों को अपने बिजनेस में नौकरी भी दी है. फिलहाल इन नए कपल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker