SCTIMST में 5 मई से शुरू होने जा रही इंटरव्यू की प्रक्रिया

SCTIMST, या श्री चित्रा तिरुनल इंस्टीट्यूट फॉर मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी, तिरुवनंतपुरम में स्थित एक प्रसिद्ध संस्थान है जो चिकित्सा अनुसंधान और विकास में माहिर है। इसने हाल ही में जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए दो नौकरी के उद्घाटन की घोषणा की है, और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक प्रक्रिया का पालन करके इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। यदि आप SCTIMST भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं और नौकरी के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, तो पढ़ें।

रिक्ति विवरण-

संगठन: श्री चित्रा तिरुनल इंस्टीट्यूट फॉर मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी (SCTIMST)

पद का नाम: जूनियर तकनीकी सहायक

कुल रिक्ति: 2 पद

वेतन: रु. 25,500 – रु. 25,500 प्रति माह

नौकरी स्थान: तिरुवनंतपुरम

वॉकिन दिनांक: 05/05/2023

आधिकारिक वेबसाइट: sctimst.ac.in

समान नौकरियां: सरकारी नौकरियां 2023

योग्यता- SCTIMST भर्ती 2023 द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, जो उम्मीदवार जूनियर तकनीकी सहायक के पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें अपना डिप्लोमा पूरा करना चाहिए था। उम्मीदवार जो इस आवश्यकता को पूरा करते हैं वे नीचे दिए गए अनुभागों से वेतन विवरण, कार्य स्थान और अंतिम तिथि की जांच कर सकते हैं।

वॉकिन तिथि- SCTIMST भर्ती 2023 के लिए वॉकिन तिथि 05/05/2023 है। जिन उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चाहिए।

वॉकिन प्रक्रिया- उम्मीदवार जो एससीटीआईएमएसटी में कनिष्ठ तकनीकी सहायक पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें निर्धारित तिथि पर वॉकिन साक्षात्कार में भाग लेना चाहिए। वॉकिन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानने के लिए, उम्मीदवार एससीटीआईएमएसटी वेबसाइट से आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं और उसमें उल्लिखित निर्देशों का पालन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन- यदि आप SCTIMST में जूनियर तकनीकी सहायक पद के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, तो आधिकारिक अधिसूचना की जांच करना सुनिश्चित करें और सुनिश्चित करें कि आप पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं। वॉकिन इंटरव्यू 05/05/2023 के लिए निर्धारित है, इसलिए समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना सुनिश्चित करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker