Google Pixel 6a की कीमत हुई आधी, जल्दी करें नहीं तो रह छुट जाएगा मौका…

नई दिल्ली, गूगल पिक्सल 6a के भारत में हजारों यूजर्स हैं। ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदने चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपको इसका मौका दे रहा है। जी हां फ्लिपकार्ट ने अपने Filpkart Big Saving days सेल का आयोजन किया है।

इस सेल में कई स्मार्टफोन्स को शामिल किया गया है, लेकिन हम जिस प्रोडक्ट की बात कर रहे हैं वो Google Pixel 6a है, जिसको कंपनी लगभग आधी कीमत पर पेश कर रही है। आइये, इस स्मार्टफोन के ऑफर और अन्य डिटेल के बारे में जानते हैं।

Google Pixel 6a की कीमत

इस फोन की वास्तविक कीमत 43, 999 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 27,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। यानी की इस फोन पर कुल 36% या 16000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन इस सेल के दौरान इसकी कीमत 2000 रुपये और कम हो जाएगी, जिसमें बाद आपको कुल 18 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

Google Pixel 6a के ऑफर्स

अगर आप SBI के कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अगर आप EMI विकल्प को चुनते हैं तो आपको 1250 रुपये का डिस्काउंट मिलता है।इसके आलावा कंपनी इस फोन पर 27 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है, जो आपको फोन के कंडिशन और मॉडल पर निर्भर करता है।

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 6a में 6.1-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, HDR, ऑल्वेज-ऑन डिस्प्ले के साथ नाउ प्लेइंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। इस फोन को Android 12 OS के साथ लॉन्च किया गया है, लेकिन इसके लिए Android 13 अपडेट पहले से ही उपलब्ध कराया गया है।

फोन इन-हाउस टेंसर चिपसेटके साथ आता है, जिसे 6GB LPDDR5 रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4306mAh की बैटरी भी है। कैमरा की बात करें तो Pixel 6a में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 12.2MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP स्नैपर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker