विवादों के बीच JNU में हुई ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग, डायरेक्टर के कहा- फिल्म पसंद आई तो….

नई दिल्ली, फिल्म द केरल स्टोरी अपने कॉन्टेंट के कारण विवादों में घिरी हुई है। दो दिन बाद फिल्म रिलीज होने वाली है। इस बीच द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रखी गई। जहां डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने फिल्म को लेकर बात भी की।

फिल्म पसंद आना जीत है

जेएनयू में हुई द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग के दौरान सुदीप्तो सेन के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह और एक्ट्रेस अदा शर्मा भी मौजूद रहीं। स्क्रीनिंग पर बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा, “लोगों को इस फिल्म को देखना चाहिए, अगर फिल्म पसंद आती है तो ये मेरे लिए सबसे बड़ी जीत होगी।”

कोर्ट पर है पूरा भरोसा

सुप्रीम कोर्ट में द केरल स्टोरी की याचिका पर बात करते हुए सुदीप्तो ने कहा, “हमें हमारे कोर्ट पर 100 प्रतिशत भरोसा है, कोर्ट ने पहले ही एक रिपोर्ट में ये कह दिया है कि फिल्म कला का एक हिस्सा है। ये कोई हेट स्पीच नहीं है। इसलिए, हमें लगता है कि हमें न्याय मिलेगा। आखिर में सत्य की ही जीत होती है।”

तीन लड़कियों की कहानी है द केरल स्टोरी

सुदीप्त सेन ने द केरल स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में 3 लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिसमें से एक लड़की अफगानिस्तान की जेल में बंद है। दूसरी लड़की ने आत्महत्या कर ली है और उसके परिवार वाले अभी भी न्याय का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, तीसरी लड़की के साथ बार-बार शारीरिक शोषण किया गया और अब वो छिपी हुई है, क्योंकि अपराधी उसका पीछा कर रहे हैं।

फिल्म पर मचा बवाल

द केरल स्टोरी की कहानी को लेकर अब कई समुदाय आपत्ति जता चुके हैं। यहां तक कि रिलीज से चंद दिन पहले फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी गई थी, जिसमें द करेल स्टोरी की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी। हालांकि, कोर्ट ने रिलीज को रोकने से इनकार कर दिया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker