GT vs DC: दिल्ली के इस बॉलर के आगे बेबस हुए हार्दिक पांड्या, गुजरात को 5 रन से मिली हार

नई दिल्ली, अहमदाबाद के अपने होम ग्राउंड पर हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस को जीत नहीं दिला सके। हार्दिक ने अर्धशतक जमाया और वह आखिरी ओवर तक क्रीज पर भी खड़े रहे, लेकिन दिल्ली के अनुभवी गेंदबाज के आगे गुजरात के कप्तान की एक नहीं चली। ईशांत शर्मा ने मैच के आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया और हार्दिक को सिर्फ छह रन बनाने दिए। दिल्ली ने लो स्कोरिंग मैच में गुजरात को 5 रन से शिकस्त दी।

ईशांत ने फेंका कमाल का आखिरी ओवर

आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 12 रनों की दरकार थी। 19वें ओवर में राहुल तेवतिया ने एनरिक नॉर्किया की जमकर धुनाई की थी और उनके ओवर से 21 रन बटोरे थे। राहुल के साथ क्रीज पर हार्दिक खड़े थे और अर्धशतक जमा चुके थे। यानी गुजरात की जीत फिक्स नजर आ रही थी। हालांकि, ईशांत शर्मा के मन में कुछ और ही था। ईशांत के खिलाफ चौके-छक्के तो छोड़िए तेवतिया और हार्दिक एक-एक रन बनाने के लिए जूझते नजर आए।

ईशांत ने ओवर की पहली गेंद पर हार्दिक को सिर्फ दो रन बनाने दिए। इसके बाद अगली बॉल पर गुजरात के कप्तान से स्ट्राइक से भी चली गई और वह एक रन ही भाग सके। ओवर की तीसरी गेंद पर राहुल तेवतिया कोई रन ही नहीं बना सके, तो चौथी गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में राहुल की पारी का अंत हो गया। पांचवीं गेंद पर राशिद ने दो और लास्ट बॉल पर एक रन लिया, जो गुजरात को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था।

अमन खान ने खेली बेशकीमती पारी

पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम 23 रन के स्कोर पर पांच विकेट खोकर मुश्किल में नजर आ रही थी। टीम को एक साझेदारी की सख्त जरूरत थी। ऐसे में दिल्ली के लिए मसीहा बनकर सामने आए अमन हकीम खान। अमन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंदों पर 51 रनों की शानदार पारी खेली। अमन ने अक्षर के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए अहम पार्टनरशिप निभाई। वहीं, रिपल पटेल के साथ मिलकर उन्होंने दिल्ली के स्कोर बोर्ड पर लड़ने लायक टोटल खड़ा किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker