युवती को अगवा कर शादी का ढोंग रचाया और फिर कई महीने तक किया दुष्कर्म

बुरहानपुर। शहर की भोली भाली युवती को इंदौर के मनचले युवक द्वारा अगवा कर घर में बंदी बनाकर दुष्कर्म किया गया। बुरहानपुर की युवती दुष्कर्म की शिकार हुई, भावसार समाज बुरहानपुर द्वारा सामूहिक ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई है। आरोपी पियुष खांडेकर इंदौर निवासी ने उसकी मासूमियत व भोलेपन का फायदा उठाकर बहला फुसलाकर जबरदस्ती उसे अपने चंगुल में फंसाया और इस कार्य में पियुष की बहन प्रियांशी ठाकुर ने भी सहयोग प्रदान कर शादी का झांसा दिया।

एक मंदिर में किसी हवन कुण्ड के सामने बैठाकर शादी होने का ढोंग रचाया और फिर किसी गंदी बस्ती की चाल में लड़की को बंदी बनाकर रखा और लगातार 3 माह तक उस मासूम बच्ची के साथ आरोपी कुकर्म करता रहा और पीड़िता को गर्भवती कर दिया। बहुत ही दुख चिंता का विषय है कि मध्यप्रदेश में बेटियो की सुरक्षा के लिये बडी संवेदनशिलता के साथ कार्य कर रही सरकार के रहते हुये, इस तरह का कृत्य करना शर्मनाक है। भावसार समाज की बेटी को आरोपी पियुष उसकी बहन प्रियांशी पिता राकेश और पियुष की दो माताऐ कविता एवं काजल खांडेकर निरंतर शारीरिक और मानसिक प्रताडना दी।

उसके साथ ही पियुष उसकी बहन एवं मां बाप सहित प्रियांशी के पति नितिन ठाकुर भी गाली गलौच कर मारपीट की और लड़की से मोबाइल छिनकर किसी से संपर्क भी नहीं करने दिया और पियुष उसके पिता राकेश ने मासूम को बुरहानपुर ले जा कर एक घर में पटककर चले गये। संबंध में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि बुरहानपुर की बेटी इंदौर पढ़ने गई थी वहां आरोपी पीयूष द्वारा बहला-फुसलाकर गलत काम करने पर मजबूर किया तुरंत ही इंदौर एलआईजी थाना को सूचित किया गया है कायमी कर गिरफ्तारी की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker