Xiaomi 12 Pro पर जबरदस्त डिस्काउंट, सेल में कम हो जाएगी कीमत…

नई दिल्ली, प्रीमियम डिवाइस के शौकीन हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी के एक प्रीमियम डिवाइस को सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका मिलने जा रहा है। दरअसल Xiaomi 12 Pro पर एक शानदार डील ऑफर की जाएगी। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीदारी करते हैं तो इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

ऑनलाइन खरीदारी में सस्ता मिल रहा डिवाइस

शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर Xiaomi 12 Pro पर अक्सर डिस्काउंट डील ऑफर की जाती है। ये एक प्रीमियम कीमत पर आने वाला डिवाइस है। दरअसल Amazon Great Summer Sale को लाइव किया जा रहा है। अमेजन की यह सेल 4 मई तो भारत में लाइव होने जा रही है। ऐसे में ग्राहकों को बहुत से प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने की उम्मीद की जा रही है।

Xiaomi 12 Pro की ही बात करें तो 8जीबी रैम और 256 जीबी रोम वेरिएंट की कीमत 79,999 रुपये है। हालांकि, सेल से पहले ही अमेजन से इस डिवाइस की खरीदारी करते हैं तो फोन 44 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। डिवाइस को अभी 45 हजार रुपये से कम में यानी 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

सेल में और सस्ता हो जाएगा डिवाइस

तीन रंगों में आने वाले इस डिवाइस को सेल के दौरान और सस्ते में खरीदा जा सकेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कन्फर्म हुआ है कि Xiaomi 12 Pro को सेल में 45 हजार रुपये से भी सस्ते में खरीद सकेंगे। यानी अगर आप भी एक नया डिवाइस खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस शानदार डिवाइस के लिए कुछ इंतजार कर सकते हैं।

Xiaomi 12 Pro के शानदार फीचर्स

क्लासी लुक और एडवांस फीचर के साथ आने वाले इस डिवाइस Xiaomi 12 Pro 5G के 8GB+256GB को तीन रंगों Couture Blue, Opera Muave और Noir Black में खरीद सकते हैं। 

फोन में 50MP Telephoto और 50MP Ultra-wide सेंसर मिलता है। इसके अलावा, बढ़िया सेल्फी क्लिक करने के लिए डिवाइस में 32MP फ्रंट कैमरा मिलता है। अभी डिवाइस की खरीदारी करते हैं तो फोन पर 21,700 रुपये एक्सचेंज ऑफर के तहत बचा सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker