सलमान खान के ‘भारत नहीं हैं सुरक्षित’ वाले बयान पर कंगना रानौत ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड में ‘दबंग’ और ‘टाइगर’ कहे जाने वाले सलमान खान अपनी मूवीज में जानदार स्टंट कर विलेन के छक्के छुड़ाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ते. लेकिन ‘किसी के भाई किसी की जान’ स्टारर सलमान खान को इन दिनों भारत में डर सा लगने लग गया है. ये हम नहीं कह रहे हैं, खुद बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने इस बात को हाल ही में कबूल किया है. सलमान खान के इस बयान के उपरांत बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ ने भी इसपर रियेक्ट कर दिया है. उन्होंने जो बयान दिया है, अब वह चर्चाओं में छा चुका है. सलमान खान को बीते दिनों कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी भी दी गई है, इसके उपरांत से उनकी सिक्योरिटी और टाइट हो गई है. सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना डर जाहिर किया तो अभिनेत्री कंगना रानौत ने अपनी बेबाक राय रखी है.

सलमान खान ने क्या दिया था बयान: खबरों की माने तो कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिलने के उपरांत सलमान खान को मुंबई पुलिस ने वाई श्रेणी की सुरक्षा भी दे दी है. हाल ही में ‘दबंग’ स्टार ने खुलासा किया कैसे धमकियों के बाद उनकी जीवनशैली बदल भी चुकी है. उन्होंने ‘आप की अदालत’ में बोला है की, ‘सुरक्षा, असुरक्षा से बेहतर है’. उन्होंने आगे बोला है, ‘अब सड़क पर साइकिल चलाकर अकेले कहीं जाना मुमकिन नहीं है और उससे भी बड़ी बात ये है कि अब मुझे यह परेशानी भी होती है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं तो इतनी सुरक्षा होती है, वाहन दूसरे लोगों को असुविधा पैदा करते हैं. मैं हर जगह फुल सिक्योरिटी के साथ जा रहा हूं. यहां पर (दुबई) में हूं, तो किसी चीज की आवश्यकता ही नहीं है. यहां पर पूरी तरह से सेफ है. इंडिया के अंदर थोड़ा सा है प्रॉब्लम’.

कंगना के क्या रिएक्ट: सलमान खान के इस बयान पर पंगा क्वीन कंगना रनौत का एक स्टेटमेंट भी सामने आ चुका है. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बोला था, ‘हम अभिनेता हैं. सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा मुहैया कराई है. उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा भी मिलने लगी है, तो डरने की कोई बात नहीं है. जब मुझे धमकी दी गई तो मुझे सरकार ने सुरक्षा भी दी, आज देश सुरक्षित हाथों में है. हमें चिंता करने की कोई आवश्यकता ही नहीं है.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker