छत्तीसगढ़ के बालोद में कार की ट्रक से हुई भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

बालोद, छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में कार और ट्रक के बीच टक्कर होने से एक किशोरी समेत एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। साथ ही, इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है।

एक बच्ची समेत तीन की मौत

एक अधिकारी ने बताया कि घटना डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के सहगांव गांव के पास गुरुवार की रात को हुई। दरअसल, पीड़ित परिवार पड़ोस के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ का दौरा करके घर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान डौंडीलोहारा क्षेत्र के गिधली गांव निवासी चंपा साहू (42), उसकी मां अहिल्या और बेटी खुशी (16) के रूप में हुई है।

भैंस से टकराने के कारण बिगड़ा संतुलन

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, चंपा ने बुधवार को एक नई कार खरीदी थी और अगले दिन वह अपने परिवार के सदस्यों को तीर्थ स्थल डोंगरगढ़ घुमाने ले गया था। जब वे अपने घर लौट रहे थे, तभी उनकी कार विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकराने से पहले एक भैंस से टकरा गई।

इससे छह लोगों में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चंपा के पिता, उनकी पत्नी और उनके एक अन्य बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल, इन तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा अस्पताल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद उन्हें इसकी सूचना मिली और बिना वक्त गंवाए उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस ने कहा कि घायलों को बाद में आगे के इलाज के लिए राजनांदगांव के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker