गोरखपुर में शोहदे की हरकत ने ले ली किशोरी की जान, एक महीने पहले हुआ था विवाद

गोरखपुर, गोरखपुर जिले में शोहदे की हरकत ने एक किशोरी की जान ले ली। भटहट क्षेत्र के एक गांव की किशोरी कस्बे के एक इंटर कॉलेज में नौवीं कक्षा की छात्रा थी। रविवार को घर पर किशोरी और उसका भाई व छोटी बहन थी। बताया जा रहा है कि भाई ने किसी काम से उसका मोबाइल फोन लिया था, उसे वाट्सएप पर एक अनजान नंबर से बहन की फोटो लगी वीडियो भेजने का मैसेज दिखा। उसने वीडियो भेजने वाले युवक को कॉल लगाई तो उसने मोबाइल फोन बंद कर लिया।

यह है मामला

किशोरी के भाई दीपक ने बताया की वह उलाहना देने आरोपित युवक के घर पहुंचा तो उसके भाई व स्वजन उसे ही धमकी देने लगे। इसके बाद वह भटहट चौकी पर शिकायत करने गया। गेट पर पहुंचा ही था कि बहन के जान देने की सूचना मिली। इसी मामले में एक माह पहले एक युवक के माध्यम से उसे समझाने की कोशिश की गई थी। इसके बाद युवक समेत उसके स्वजन घर पर चढ़कर मारपीट करने पर आमादा हो गए थे।

क्या कहती है पुलिस

भटहट चौकी प्रभारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित युवक और उसके भाई को हिरासत में लिया गया है। किशोरी के स्वजन पोस्टमार्टम हाउस गए हैं। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

सहजनवां क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित मो. याकूब को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी महेंद्र मिश्रा ने बताया कि न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker