रिश्तेदार के साथ हॉस्टल लौट रही छात्रा को नगर निगम की गाड़ी ने रौंदा

पटना, पटना नगर निगम की गाड़ी ने गुरुवार सुबह एक युवती को रौंद डाला। जिससे मौके पर ही युवती की मौत हो गई। मृतका की पहचान गया जिले की रहने वाली शाबिया खातून (22) के रूप में हुई है।

हादसा गांधी मैदान के गेट नंबर छह के पास गुरुवार की सुबह हुआ। सड़क पर पानी की बौछार करने वाली पटना नगर निगम की गाड़ी ने युवती पर गाड़ी चढ़ा दी।

जानकारी के अनुसार, शाबिया छात्रा मेडिकल प्रतियोगिता की तैयारी कर रही थी। छात्रा गुरुवार को सब्जीबाग स्थित मौसी के घर गई थी। वहां से वह एक रिश्तेदार के साथ बाइक से गांधी मैदान के रास्ते हॉस्टल जा रही थी। उस समय नगर निगम की गाड़ी सड़क पर पानी की बौछार कर रही थी।

गेट नंबर छह के सामने सड़क पर पानी होने के कारण बाइक फिसल गई। जिसके बाद, छात्रा और उसके रिश्तेदार जमीन पर गिर पड़े। इतने में नगर निगम की गाड़ी वहां आ गई और ब्रेक लेने से पहले ही उसका पिछला पहिया छात्रा के ऊपर चढ़ गया।

परिजनों ने नहीं कराई प्राथमिकी दर्ज

राहगीरों की मदद से घायलों को पीएमसीएच लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शाबिया को मृत घोषित कर दिया। गांधी मैदान ट्रैफिक थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि नगर निगम की गाड़ी को पुलिस साथ लेकर चली गई। हालांकि, छात्रा के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker