डोनाल्ड ट्रंप ने की बढ़ी मुश्किलें, पोर्नस्टार को पैसे देने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बड़े कानूनी संकट में फंसते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वह मंगलवार को कोर्ट में पेश हो सकते हैं। खास बात है कि ट्रंप पर यह संकट ऐसे समय पर आया है, जब वह दूसरी बार राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, मौजूदा हालात के तार भी 2016 चुनाव से जुड़े हैं, जब ट्रंप पहली बार राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ में थे।

सवाल है कि क्या हुआ था उस रात, जिसकी वजह से ट्रंप इतनी बड़ी मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि ज्यूरी के फैसले का असर उनकी 2024 में उनकी उम्मीदवारी पर भी हो सकता है।

इस पूरी कहानी की मुख्य किरदार पूर्व पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स भी हैं। सीबीएस न्यूज को साल 2018 में दिए इंटरव्यू में उन्होंने पूरा घटनाक्रम साझा किया था। रिपोर्ट के अनुसार, स्टॉर्मी का असली नाम स्टेफनी क्लिफर्ड है। ट्रंप से उनकी मुलाकात साल 2006 में लेक तहो में एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी। उन्होंने बताया कि ट्रंप ने उन्हें डिनर के लिए बुलाया और दोबारा उनकी मुलाकात होटल में हुई।

डेनियल्स ने कहा कि शुरुआती मुलाकात में ट्रंप अपने बारे में ही बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि बाद में ट्रंप ने अपने बारे में बात करना बंद कर दिया और आपस की बातें साझा करने लगे। डेनियल्स के अनुसार, ट्रंप ने कहा, ‘तुम बहुत खास हो। तुम्हें देखकर मुझे अपनी बेटी की याद आती है। तुम स्मार्ट हो, सुंदर हो और मैं तुम्हें पसंद करता हूं।’

ट्रंप ने दिया ऑफर

स्टॉर्मी ने बताया कि ट्रंप की तरफ से उन्हें शो में शामिल होने की पेशकश की गई थी। स्टॉर्मी के अनुसार, ट्रंप ने कहा, ‘एक आइडिया आया है, हनीबंच। क्या तुमने कभी प्रतिभागी बनने के बारे में सोचा है?’ उन्होंने बताया कि दोनों ने ही बाहर के बजाए कमरे में ही डिनर किया।

उन्होंने कहा, ‘मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं रेस्टरूम इस्तेमाल कर सकती हूं, तो उन्होंने कहा हां बेडरूम के पास है, तुम्हें दिख जाएगा।’ उन्होंने बताया, ‘मैं रेस्टरूम गई और कुछ देर बाद बाहर आई और वह बिस्तर पर थे।’ उन्होंने कहा, ‘मैं समझ गई थी कि मैंने खुद को किन हालात में डाल लिया है। मुझे लगा कि शायद… किसी के कमरे में अकेले जाने के गलत फैसले के बाद यह होना ही था।’

फिर मुलाकात

उन्होंने बताया कि ट्रंप और उनके बीच सहमति से संबंध बने थे। डेनियल्स ने बताया कि उन्हें कई बार फोन किए और उनके कहने पर साल 2007 में लॉस एंजिलिस में होटल में मिली। उन्होंने बताया कि वह ‘सेलेब्रिटी एप्रेंटिस’ (शो) में शामिल होने की संभावनाओं को लेकर मिली थीं। स्टॉर्मी के अनुसार, उस दौरान ट्रंप दोबारा संबंध बनाना चाहते थे, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

क्या हुआ था समझौता?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 206 में राष्ट्रपति चुनाव के कुछ समय पहले डेनियल्स ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे, जिसमें उन्होंने सार्वजनिक तौर पर उनके और ट्रंप के रिश्ते के बारे में बात नहीं करने के लिए कहा गया था। इसके बदले में उन्हें 1 लाख 30 हजार डॉलर भी दिए गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker