रिलीज से पहले ‘भोला’ ने की 3.65 करोड़ की जबरदस्त कमाई, इस फिल्म को छोड़ सकती है पीछे

नई दिल्ली, दृश्यम 2 की जबरदस्त सफलता के बाद अब अजय देवगन एक बार फिर से थिएटर में ऑडियंस के बीच लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनकी फिल्म रामनवमी यानी कि 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

पठान और तू झूठी, मैं मक्कार के बाद ये इस साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है, जिसका ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई है। अजय देवगन की इस एक्शन फिल्म की टिकट धड़ाधड़ बिक रही है। थिएटर में रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है।

भोला ने एडवांस बुकिंग में ही कर ली है अच्छी कमाई

अजय देवगन इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ मोस्ट अवेटेड मूवी का निर्देशन भी कर रहे हैं। भोला की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हुई थी और अब हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीन दिन में ही इस फिल्म की टिकट इंडिया में लगभग 14000 हजार से ज्यादा बिक चुकी हैं।

हालांकि, अब भी बुधवार की एडवांस बुकिंग होना बाकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही लगभग 3.65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ‘भोला’ की रिलीज के साथ ही अजय देवगन ने खुद की ही फिल्म ‘दृश्यम-2’ की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उनकी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम-2’ ने एडवांस बुकिंग में लगभग 2.80 करोड़ का बिजनेस किया था।

तू झूठी, मैं मक्कार के कलेक्शन को करेगी पार

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ 2डी के साथ-साथ 3डी, आइमैक्स 3डी और 4डीx में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग जिस तरह से चल रही है, उसे देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का अंदाजा यही है कि इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 15 से 16 करोड़ के आसपास हो सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker