28 मार्च 2023 का राशिफल:- जानिए क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे…

मेष राशि:- योग और अध्यात्मिक क्षेत्र के लोगों के लिए आज का दिन बढिय़ा रहेगा. वरिष्ठों और प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ पाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे. आपको परिवार का साथ मिलेगा. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बने रहेंगे, परंतु आप अपनी सूझबूझ से परिवार में सामंजस्य बनाकर रखेंगे.

वृषभ राशि:- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपकी सोचने समझने की शक्ति मजबूत होगी. आप खुश होंगे. दिल से खुश होने से हर काम को अच्छे से अंजाम देंगे लेकिन अपने खान-पान पर ध्यान दें. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि:- आज आपको रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. इस राशि के जो लोग अपना बिजनेस करते हैं, उन्हें मुनाफा मिलने की संभावना है. आज नवरात्र के शुभ अवसर पर देवी कालरात्रि आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ लायेंगी. आप बच्चों के साथ अधिक समय बितायेंगे.

कर्क राशि:- आज का दिन आपके लिए काफी घटनाप्रधान रह सकता है. आय में अनियमितता के कारण कुछ परेशानी हो सकती है. जीवन में तेजी से प्रगति करने के लिए आपको अपने परिवार और दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है.

सिंह राशि:- आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक कहा जा सकता है. व्यापार वृद्धि को प्राप्त होगा. काम के सिलसिले में नौकरी आपके लिए अच्छा फल लेकर आएगी. इनकम में बढ़ोतरी होगी. प्रेम जीवन में कुछ नई बात सामने आ सकती हैं.

कन्या राशि:- आज के दिन मां कालरात्रि की उपासना से आप हर तरह के भय, रोग आदि से दूर रहेंगे. शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पायेंगे. ऑफिस के काम में आपको पूर्ण सफलता मिलेगी. अधिकारी लोग आपके काम से इम्प्रेस दिखायी देंगे.

तुला राशि:- आज का दिन आपके लिए उर्जा से भरा है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेम संबंधों में कुछ विवादास्पद घटनाक्रम सामने आ सकते हैं, अत: सावधानी से आचरण करें. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर जरूरत से ज़्यादा खर्चा न करें.

वृश्चिक राशि:- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप नई-नई योजनाओं पर काम करने का विचार करेंगे और कुछ में सफलता भी प्राप्त करेंगे.दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा. व्यापार में सफलता मिलेगी. प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ेंगी.

धनु राशि:- आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको कोई बड़ी कामयाबी मिलेगी. देवी कालरात्रि की कृपा से आपके कार्य अच्छे से पूरे होंगे. आपके धन के खजाने भरे रहेंगे. दोस्तों से आपको भरपूर सहयोग मिलेगा. भाई-बहन भी आपको हर काम में सपोर्ट करेंगे.

मकर राशि:- आप के लिए दिन सुस्ती भरा है और इसलिए आप इसकी वजह से थोड़े चिंतित भी रह सकते हैं. आपको एकाग्रता में कुछ समस्याएं हो सकती हैं. आप प्रतिद्वंद्वी गतिविधियों से परेशान हो सकते हैं. वित्तीय बाधाओं को महसूस किया जाएगा.

कुंभ राशि:- आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. सेहत कमजोर रहेगी और खर्चे भी बढ़ेंगे. यह स्थिति आपको मानसिक तनाव के साथ-साथ आर्थिक परेशानी में भी दे सकती है, इसलिए सावधानी बरतें.

मीन राशि:-आज आपके दिन में कुछ नयी यादें जुडेगी. मां कालरात्रि की कृपा से ऑफिस में सबके साथ सामंजस्य बिठाने में आप सफल रहेंगे. परिवार के किसी काम को आप बखूबी निभायेंगे, जिससे परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker