नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप का प्रयास, विरोध करने पर गाड़ी से फेंका, तीन हुए गिरफ्तार

रांची: झारखंड के गुमला जिले में जनजातीय समाज (ST) की एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में 3 आरोपियों को अरेस्ट किया गया हैं। उनके नाम अमीरुद्दीन खान, महबूब खान और शेख असलम बताए गए हैं। रेप में नाकाम होने पर तीनों ने पीड़िता के साथ मारपीट की और चलती गाड़ी से उसे नीचे फेंककर फरार हो गए। जख्मी पीड़िता का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गुरुवार (23 मार्च 2023) की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चैनपुर थानाक्षेत्र में पहले 13 वर्षीय लड़की का तीन आरोपियों ने किडनैप किया और फिर पीड़िता को चैनपुर कॉलेज टोंगरी ले गए। यहाँ तीनों ने पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की। लड़की ने इसका विरोध किया, तो तीनों आरोपितो ने उसे बुरी तरह पीटा और मुँह बंद करने की भी कोशिश की। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की द्वारा चीख-पुकार मचाने से घबरा कर तीनों आरोपित उस जगह से भागने की कोशिश करने लगे। 

इस दौरान वो पीड़िता को भी अपने साथ ले गए। जब लड़की फिर चीखी, तो आरोपियों ने उसे चलती गाड़ी से फेंक दिया, जिससे वह जख्मी हो गई। सूचना मिलने के बाद परिवार वाले पीड़िता को अस्पताल ले गए। पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी और मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है।  इस घटना पर भाजपा ने झारखंड सरकार पर हमला बोला है। भाजपा के झारखंड प्रदेश मीडिया सह प्रभारी योगेंद्र प्रताप ने इस खबर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘हेमंत सोरेन सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण ऐसे तत्वों का दु:साहस चरम पर है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker