सीएम के वर्चुअल कार्यक्रम में सोते रहे अधिकारी

उरई/जालौन, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने 2.0 कार्यकाल के पहले साल की उपलब्धियां गिना रहे थे। जब वह वर्चुअल संवाद कर रहे थे तो इसका लाइव प्रसारण जालौन में विकास भवन के रानी लक्ष्मीबाई सभागार में किया जा रहा था।

इसमें जिले के सभी अधिकारियों को बुलाया गया था, पर लाइव प्रसारण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने की जगह जनपद के कई वरिष्ठ अधिकारी सोते नजर आए। यह नजारा तब देखने को मिला जब प्रदेश के कारागार एवं होमगार्ड राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मवीर प्रजापति विकास भवन में मौजूद थे। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में अपने 2.0 कार्यकाल के पहले साल की उपलब्धि पर पत्रकारों से संवाद किया। इसके साथ ही अपने मंत्रियों को जिले में कार्यकाल की उपलब्धियां बताने के लिए भेजा था, जिसके तहत कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति पत्रकारों को अपनी उपलब्धियां बताने के लिए पहुंचे थे।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जा रहा था, जिस दौरान मुख्यमंत्री संबोधित कर रहे थे उसी दौरान जालौन के वरिष्ठ अधिकारी मुख्यमंत्री को सुनने की जगह अपनी नींद पूरी करते दिखाई दिए। अधिकारियों का सोते हुए वीडियो साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसमें पीडब्ल्यूडी के प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता अमित सक्सेना, डीपीआरओ डॉ. अवधेश सिंह, लघु सिंचाई के अधिशासी अभियंता आरके गुप्ता, एआर कोऑपरेटिव सीएल प्रजापति के साथ-साथ डीएफओ एपी नारायण भी मंत्री के सामने झपकी लेते रहे, जिन्हें सोते हुए देख वहां मौजूद लोगों ने जगाने का प्रयास किया पर इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker