1090 चौराहे के पास दरोगा ने युवक पर बरसाए थप्पड़,

  • अखिलेश बोले, क्या यही है ‘अमृत-काल’, ईज ऑफ डूइंग बिजनेस का प्रमाण

लखनऊ, लखनऊ में दरोगा के मैगी का ठेला लगाने वाले युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि युवक ठेला लेकर जा रहा है। दरोगा उसी के तरफ आगे बढ़ते जा रहे है। युवक के पास पहुंचते ही दरोगा ने दनादन दो थप्पड़ बरसाए। जिसके बाद चौराहे पर भगदड़ जैसा माहौल हो गया। आस-पास खड़े दुकानदार अपना-अपना ठेला लेकर भागने लगे।

पुलिस के मुताबिक. यह वीडियो शुक्रवार रात 1090 चौराहे के पास का है। पुलिस की टीम सड़क पर अतिक्रमण करने वालों को भगा रही थी। रात में चौराहे पर खड़ा कोई युवक घटना का वीडियो बना लिया। जिसे आज वायरल कर दिया है। वहीं, इस वीडियो को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- देखो उप्र पुलिस का सरेआम अत्याचार सत्ताधारी जिसे कहते हैं ‘अमृत-काल’ क्या यही है उप्र में ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ का प्रमाण। पुलिस कमिश्नरेट ने युवक के पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि यहां पर अवैध रूप से ठेले और लोग सड़क घेर कर खड़े थे। वीडियो में दिख रहे पुलिस कर्मियों (नाइट मोबाइल) से हटाया जा रहा है।

पुलिसकर्मियों के द्वारा किए गए अमर्यादित व्यवहार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।स्थानीय लोग बताते है कि 1090 चौराहे के आस-पास देर रात तक स्ट्रीट फूड वेंडर खड़े रहते है। जिससे जाम की स्थित आए दिन बनी रहती है। साथ ही देर रात तक यहां पर अराजक तत्व एकत्र होते है। जिसके चलते आए दिन विवाद होता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker