बहराइच में क्लास 4 के छात्र की  की गला रेत कर हत्या, खेत में मिली लाश

बहराइच में कातिलों ने कक्षा चार के छात्र की  की गला रेत कर हत्या कर दी, और लाश गेहूं के खेत में फेंक दी। बालक गुरुवार दोपहर परीक्षा देकर पिता की चक्की पर पहुंचा था। वहां से जाने के कई घंटे बाद उसकी रक्त रंजित लाश मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी प्रशांत वर्मा, एएसपी ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी रात में ही मौके पर पहुंच गए ।

नानपारा कोतवाली के परसा गांव निवासी किशुन वर्मा पुत्र राम मिलन घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर आटा चक्की लगाए है। गुरुवार दोपहर लगभग तीन बजे उनका छोटा बेटा आठ वर्षीय विवेक वर्मा जो परसा स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ रहा था। विद्यालय से परीक्षा देकर चक्की पर पहुंचा। पिता को काम करता देख वह चक्की पर अपना राइटिंग पेड रखकर चला गया। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला।

बालक की तलाश के दौरान पता चला कि गांव से पांच सौ मीटर दूर गेहूं के खेत में बालक की लाश पड़ी है। लोग खेत की ओर दौड़ पड़े। वहां बालक का शव पड़ा हुआ था। उसका गला रेता गया था। सिर में भी चोट के निशान थे। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सीओ नानपारा राहुल पांडेय, कोतवाल हेमंत कुमार गौड़ अफसरों को घटना की जानकारी देकर मौके पर पहुंचे। एसपी प्रशांत वर्मा, एएसपी ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी भी पहुंच गए। जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। तहकीकात में मृत बालक के परिजनों ने किसी से रंजिश होने की बात से इनकार किया है। जिससे बालक की हत्या की वजह पता नहीं चल सका है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker