होमवर्क नहीं करने पर स्कूल संचालक ने बच्चे की डंडे से की पिटाई, अस्पताल में तोड़ा दम

सहरसा के सिमरी बख्तियारपर में होमवर्क पूरा न करने पर स्कूल संचालत ने एलकेजी में पढ़ रहे 9 साल के छात्र आदित्य कुमार की डंडों से पिटाई कर दी। जिसके बाद छात्र बेहोश हो गया और फिर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने 2 दिनों तक बच्चे की पिटाई कर हत्या का आरोप लगाया है। 

स्कूल संचालक पर पिटाई का आरोप

मृतक छात्र की पहचान मधेपुरा जिले के भर्राही थाने क्षेत्र के प्रकाश यादव के बेटे के तौर पर हुई है। छात्र के पिता ने बताया कि उन्होने आदित्य दाखिला हुसैनचक गांव में चल रहे आवासीय बौधि पब्लिक स्कूल में कराया था। इसी विद्यालय के हॉस्टल में रह कर एलकेजी की पढ़ाई कर रहा था। होम नहीं करने पर विद्यालय संचालक सुजीत कुमार 2 दिनों से  बच्चे की पिटाई कर रहा था। जिसके कारण उसकी तबीयत काफी बिगड़ जाने पर उसे सहरसा में इलाज के लिए भर्ती कराया और इसकी जानकारी परिजनों को दी। घटना के बाद से आरोपी संचालक फरार चल रहा है। 

सुबह नहीं उठा था आदित्य

परिजनों का कहना है कि आदित्य की बुरी तरह पिटाई के बाद साजिश के तहत अस्पताल में भर्ती करा दिया। दरअसल गुरुवार की रात आदित्य सो रहा था। जब सभी बच्चे उठे तो आदित्य को भी जगाया गया। लेकिन वो उठा नहीं जिसके बाद इसकी जानकारी स्कूल संचालक को दी। जिसके बाद उसने आनन-फानन में गांव के ही एक डॉक्टर को दिखाया। जिसने अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी। जिसके बाद आदित्य को अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इलाज के दौरान हुई मौत

वहीं स्कूल संचालक सुजीत कुमार का कहना है कि रोजाना की तरह आदित्य खाना खाकर सो गया था। लेकिन जब सुबह नहीं उठा तो उसे डॉक्टर के पास ले गए। जिन्होने अस्पताल ले जाने की बात कहीं। सहरसा लाने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। और आरोपी संचालक की तलाश तेज कर दी है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker