Realme GT Neo 5 SE की लॉन्च डेट कन्फर्म, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, रियलमी जीटी नियो 5 एसई के लॉन्च की तारीख चीन में 3 अप्रैल को निर्धारित की गई है। कंपनी ने वीबो के माध्यम से देश में नए रियलमी जीटी-सीरीज स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है। रियलमी ने स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई पोस्टर भी शेयर किए हैं।

पोस्टर आगामी रियलमी जीटी नियो 5 एसई के लिए घुमावदार किनारों और ट्रिपल रियर कैमरों की ओर इशारा करते हैं। इसे 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। Realme GT Neo 5 SE स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 SoC चिपसेट से लैस होगा और इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी होगी।

Realme GT Neo 5 SE कब होगा लॉन्च

रियलमी ने अपने ऑफिशियल वीबो हैंडल के माध्यम से बुधवार को रियलमी जीटी नियो 5 एसई के लॉन्च की घोषणा की। इसे 3 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च इवेंट चीन में स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) आयोजित किया जाएगा। टीजर के अनुसार लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन का डिजाइन रियलमी जीटी नियो 5 के जैसा होगा।

Realme GT Neo 5 SE की स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT Neo 5 SE को 1TB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K रेजोल्यूशन डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी दी जाएगी। पिछले लीक के मुताबिक, रियलमी जीटी नियो 5 एसई में 16 जीबी एलपीडीडीआर5एक्स रैम होगी।

Realme GT Neo 5 SE के फीचर्स

Realme GT Neo 5 SE Android 13 पर रन कर सकता है और इसमें 2160Hz के PWM डिमिंग के साथ 6.74-इंच का फ्लैट OLED डिस्प्ले और 1,100 nits की पीक ब्राइटनेस होगी। Realme GT Neo 5 SE की कैमरा यूनिट में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, इसके बाद 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल, लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker