बिहार: होटल में महिला के साथ गैंगरेप, ऑटो चालक और उसके साथी हुए गिरफ्तार

पटना: बिहार की राजधानी पटना में महिला से साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है। घटना जानीपुर थाना अंतर्गत नकटी भवानी मोड़ के पास एक होटल में हुई। पीड़ित एम्स में भर्ती अपनी मौसी से मिलकर वापस घर जाने के लिए ऑटो से निकली थी। ऑटो चालक ने महिला को अकेला पाकर होटल की तरफ ले गया फिर अपने 3 साथियों के साथ मिलकर महिला का सामूहिक बलात्कार किया।

अपराधियों ने रात भर उसके साथ गलत काम किया। फिर अगली सुबह पीड़िता किसी प्रकार उनके चंगुल से बचकर पुलिस थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर फुलवारी शरीफ एएसपी मनीष कुमार का कहना है कि महिला से सामूहिक बलात्कार करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। खेत पर खास काटने गई नाबालिग से साथ गांव के दो लोगों ने बलात्कार किया। फिर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने घटना के बारे में परिवार के लोगों को खबर दी थी। तत्पश्चात, पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। 

मिल रही खबर के अनुसार, घटना 19 मार्च को आरा के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र में हुई थी। क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग खेत पर घास काटने के लिए गई हुई थी। वह अकेली थी साथ ही आस-पास कोई और मौजूद नहीं था। तत्पश्चात, गांव इलाके के ही दो लोग पास पहुंचे। दोनों ने नाबालिग को पकड़ा एवं फिर एकांत में ले गए। तत्पश्चात, दोनों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ बलात्कार किया। फिर नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता घर आई एवं फिर उसने घटना के बारे में परिवार के लोगों को खबर दी।

परिवार ने मंजय बिंद मंजय चौधरी और रामबाबू गौड़ उर्फ भुवर गौंड पर बेटी से बलात्कार करने के मामले में केस दर्ज कराया। तत्पश्चात, पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि घटना सामने आने के पश्चात् पीड़िता का मेडिकल कराया गया था बाद में बलात्कार करने वालों को भी गिरफ्तार किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker