बदमाशों ने बैंक मैनेजर की सरेआम की पिटाई, जान से मरने की भी धमकी

चंडीगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ पुराना नजफगढ़ रोड बाजार में प्राइवेट बैंक के सीनियर मैनेजर की पिटाई कर बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी तथा 50 हजार रुपये मांगे। इस महीने के पहले हफ्ते में भी अपराधी ने बैंक मैनेजर से रंगदारी मांगी थी। बैंक प्रबंधक ने रुपये नहीं दिए तो बदमाश ने पिटाई की तथा पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

आरोप है कि यह शख्स बैंक मैनेजर से पहले भी पांच हजार रुपये की वसूली कर चुका है। बैंक मैनेजर ने शहर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने प्राथमिक सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अपराधी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। तरसेम कुमार पुत्र चांदराम शहर के लाइनपार क्षेत्र की कॉलोनी जोहरी नगर में रहते हैं। बहादुरगढ़ के यस बैंक में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। इससे पहले वह नयागांव में HDFC बैंक की शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे।

तरसेम ने कहा कि इसी गांव का सुमित पुत्र बलवान सिंह अपराधी किस्म का लड़का है तथा उस पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं। उसने रंगदारी के तौर पर 5 हजार रुपये लिए थे। लफड़ेबाजी से बचने के लिए उन्होंने उस वक़्त कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

वही इसी बात से तंग आकर उन्होंने नयागांव से नौकरी छोड़कर यस बैंक बहादुरगढ़ में नौकरी कर ली। उन्होंने कहा कि होली से 2-3 दिन पहले सुमित यस बैंक में आया तथा धमकी देकर गया और 50 हजार रुपये की मांग की। तत्पश्चात, गत 19 मार्च की शाम लगभग पौने पांच बजे वह मेन बाजार बहादुरगढ़ में किसी काम के लिए गए हुए थे। वह जैसे ही पुराना नजफगढ़ रोड की ओर मुड़े तो सामने से सुमित अपनी गाड़ी से आया तथा सरेराह उनके साथ मारपीट करने लगा।

पिस्तोल दिखाकर बोला कि 50 हजार रुपये दे नहीं तो जान से मार दूंगा। उन्होंने बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई तो वह लोगों को आते देख गाड़ी लेकर मौके से भाग गया। तरसेम बाद में इसकी शिकायत थाना शहर पुलिस को दी तथा सुमित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया, अपराधी सुमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जरूरी कारवाई शुरू कर दी गई है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker