iPhone यूजर्स के लिए जल्द नए फीचर्स होंगे रोलआउट, जानिए खास…

नई दिल्ली, प्रीमियम कंपनी एपल अपने आईफोन यूजर्स के लिए बहुत जल्द नए फीचर्स रोलआउट करने जा रही है। नए फीचर्स में यूजर्स के लिए बहुत कुछ खास लाया जा रहा है। अगर आप भी एक आईफोन यूजर हैं तो आपको नए अपडेट की जानकारी लेनी चाहिए। इस आर्टिकल में आईफोन यूजर्स के लिए पेश होने वाले नए फीचर्स को बताने जा रहे हैं-

नए इमोजी से मजेदार होगा एक्सपीरियंस

आईफोन यूजर्स के लिए कंपनी नए इमोजी पेश करने जा रही है। कंपनी iOS 16.4 अपडेट के साथ 20 नए इमोजी का तोहफा यूजर्स को देने जा रही है। इन इमोजी में हैंड गेस्चर, एनिमल जैसे इमोजी भी मिलेंगे।

आसपास का शोर का हो रहा समाधान

कंपनी अपने यूजर्स के लिए voice isolation फीचर पेश करती है। इस फीचर की मदद से आसपास के वातावरण से शोर को ब्लॉक करने में मदद मिलती है। कंपनी नए अपडेट के साथ इस फीचर को अब रेगुलर फोन कॉल्स के लिए भी ला रही है।

नए म्यूजिक ऐप से म्यूजिक का ले सकेंगे मजा

हाल ही में एपल ने अपने नए क्लासिकल म्यूजिक ऐप के बारे में एलान किया था। माना जा रहा है कि यूजर्स के लिए नए अपडेट iOS 16.4 में ऐप पेश हो सकता है। यानी यूजर को म्यूजिक डाउनलोड करने की सहूलियत मिलेगी।

फास्ट होगी इंटरनेट की स्पीड

माना जा रहा कि यूजर्स के लिए नए अपडेट के साथ ही इंटरनेट की फास्टेस्ट स्पीड का आनंद लेना संभव हो सकता है। फिलहाल आईफोन पर 5जी के अच्छी स्पीड यूएस, ब्राजिल और जापान में रहने वाले यूजर्स को मिल रही है। वहीं नए अपडेट iOS 16.4 के साथ नेट की फास्टेस्ट स्पीड का फायदा मिल सकता है।

एपल केयर कवरेज कर सकेंगे आसानी से चेक

नए अपडेट के साथ मल्टीपल एपल डिवाइस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को एपल केयर कवरेज चेक करने में आसानी होगी। सेटिंग ऐप में एक नए स्क्रीन की मदद से यूजर्स को उनकी कवरेज चेक करने में मदद मिलेगी।

पेज टर्नर फीचर की होगी वापसी

दरअसल नए अपडेट के साथ एपल बुक्स के एक पुराने page-turner फीचर की वापसी हो सकती है। iOS 16.4 अपडेट के साथ पेज टर्निंग एनिमेशन को यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker