30 साल की टिकटॉक स्टार की अचानक मौत, महीनों से इस बीमारी की थी शिकार

टिकटॉक स्टार जेहाने थॉमस की अचानक मौत ने उनके फैन्स को हिलाकर रख दिया है। वह महज 30 साल की थीं। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक वह कुछ दिनों से माइग्रेन से पीड़ित थीं। थॉमस की एक दोस्त ने उनकी मौत के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। थॉमस के टिकटॉक पर 72 हजार से ज्यादा फॉलोअर थे। उन्होंन कुछ दिन पहले ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बीमारी के बारे में बताया था। 

थॉमस ने कहा था कि उन्हें ऑप्टिक न्यूरिटिस हो गया है। ऑप्टिक न्यूरिटिस में आंख से दिमाग को सूचना भेजने वाली नर्व में सूजन आ जाती है। उन्होंने कहा था कि लगभग दो साल से वह सिरदर्द की समस्या से परेशान थीं। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि पहले सिरदर्द हल्का रहता था लेकिन धीरे-धीरे यह बढ़ने लगा। जांच करवाने से बीमारी के बारे में पता चला। 

थॉमस के दो बच्चे भी हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, मैं अपनी मां और डैड को धन्यवाद देती हूं क्योंकि वे दोनों बच्चों को संभालने में बहुत मदद करते हैं। वह अस्पताल में भर्ती थीं तब भी अपने फैन्स को निराश नहीं करती थीं। वह लगातार टिकटॉक पर वीडियो बनाती रहती थीं। बुधवार को भी उन्होंने वीडियो पोस्ट किया था और लिखा था कि वह अस्पताल के बेड पर हैं और सर्जरी का इंतजार कर रही हैं। 

उन्होंने पोस्ट में लिखा था, मेरे सिर में भयंकर दर्द हो रहा है। मैं चाहती हूं कि जल्दी से सर्जरी हो जाए और मुझे राहत मिल जाए। हाल यह है कि मैं अपना सिर भी ऊपर नहीं उठा पा रही हैं। मैं चलने फिरने में असमर्थ हूं। व्हीलचेर के माध्यम से ही मुझो ले जाया जाता है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker