बिहार के साथ यूट्यूबर मनीष कश्यप को रिमांड पर लेगी तमिलनाडु पुलिस

तमिलनाडु मामले में गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप को कोर्ट के आदेश के बाद  22 मार्च तक के लिए बेऊर जेल भेज दिया गया है। अब पुलिस मनीष कश्यप को रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है। रिमांड पर लेने के बाद पुलिस मनीष कश्यप से पूछताछ करेगी। तमिलनाडु पुलिस भी मनीष से पूछताछ करेगी। इसके बाद तमिलनाडु की पुलिस भी उसे ट्रांजिट रिमांड पर ले जा सकती है। एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने सोमवार को यह जानकारी दी।

वहीं दूसरी ओर मनीष कश्यप के बेतिया शहर की न्यू कॉलोनी स्थित आवास पर रविवार दोपहर नगर थाने की पुलिस पहुंची। जब पुलिस की टीम उसके आवास पर पहुंची तो वहां सिर्फ घर की महिलाएं थीं। चार सदस्यीय टीम में दो पुरुष व दो महिला पुलिस अधिकारी थे। पूछताछ करने के बाद टीम वापस लौट गई। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मनीष कश्यप के खिलाफ दर्ज केस के ताजा प्रकरण मामले में पुलिस उसके घर पर पूछताछ व जांच करने गई थी। हालांकि वहां से कुछ नहीं मिला है।

बता दें कि शनिवार को मनीष कश्यप के पैतृक घर मझौलिया थाना क्षेत्र के महानवा में कुर्की की कार्रवाई की थी। इसके दो घंटे बाद ही उसने जगदीशपुर ओपी में सरेंडर कर दिया था। इसके बाद आर्थिक अपराध इकाई की टीम उसे से लेकर पटना चली गई। मनीष कश्यप पर आरोप है कि उसने तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हिंसा के फर्जी वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किए थे। उसके खिलाफ तमिलनाडु में भी मामले दर्ज हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker