नेटफ्लिक्स ने Vampire लव स्टोरी का टीजर किया रिलीज, देंखे वीडियो…

नेटफ्लिक्स ने वर्ल्ड ओरल हाइजीन डे के मौके पर नयी वेब सीरीज का एलान किया है, जिसका शीर्षक है टूथ परी। प्लेटफॉर्म ने शो का टीजर भी जारी किया है। यह देसी अंदाज की वैम्पायर लव स्टोरी है। 

सीरीज में शांतनु माहेश्वरी और तान्या माणिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं। टीजर में शांतनु का परिचय एक डेंटिस्ट के तौर पर करवाया गया है, जिसके क्लिनिक में तान्या पहुंचती हैं। सीरीज 20 अप्रैल को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है।

वैम्पायर के रोल में तान्या 

टीजर में दिखाया गया है कि तान्या का एक दांत टूट गया है। वो शांतनु के क्लिनिक में पहुंचती है। हाथ में फॉरसेप्स लेकर शांतनु, तान्या का मुंह खुलवाते हैं। उनके हाथ में कुछ चुभता है और खून की बूंद तान्या के मुंह में गिरती है, जिसके बाद उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान और संतोष के भाव उभरते हैं।

नेटफ्लिक्स ने टीजर शेयर करके लिखा- हमने रूमी वैम्पायर से कहा कि वर्ल्ड ओरल हाइजीन डे पर इंसानी डेंटिस्ट रॉय के पास जाने का समय ठीक कब रहेगा, उसने कहा दांत दर्द करता है। हम इस ब्लडी इम्पॉसिबल लव स्टोरी के साथ हैं, ताकि हमारे दिलों की कैविटी भर जाएं। टूथ परी- वेन लव बाइट्स नेटफ्लिक्स पर 20 अप्रैल को।

टीजर तान्या ने भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- बेस्ट लव स्टोरी की रेसिपी- वैम्पायर का खोया हुआ दांत, इंसानी डेंटिस्ट और एक ‘खूनी’ मुलाकात। इसके बाद उन्होंने पीएस में लिखा- अपने ट्वाइलाइट एरा में रह रही यह मैं नहीं हूं।

टूथ परी रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है, जिसे बंगाली निर्देशक प्रतिम दासगुप्ता ने क्रिएट किया है। सीरीज में रेवती, सिकंदर खेर, आदिल हुसैन, तिलोत्तमा शोम, शाश्वत चटर्जी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। 

शांतनु निभा चुके हैं आलिया के प्रेमी का किरदार

शांतनु इससे पहले आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आये थे, जो उनका फिल्म डेब्यू है। इस फिल्म में उन्होंने गंगूबाई के प्रेमी का किरदार निभाया था। शांतनु ट्रेंड डांसर हैं और 2017 में फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी का आठवां सीजन जीतकर सुर्खियों में आये थे।

jagran

शांतनु कई डांस रिएलिटी शोज के अलावा धारावाहिकों में काम भी किया है। वेब स्पेस में उनकी शुरुआत 2018 में आयी सीरीज XXX से हुई थी। 2019 में आयी सीरीज मेडिकली योर्स में वो नजर आये थे।

वहीं, तान्या ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं। 2020 में नेटफ्लिक्स की सीरीज अ सूटेबल ब्वॉय में लीड रोल निभाने के लिए तान्या खबरों में रही थीं। यह ईशान खट्टर का ओटीटी डेब्यू था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker