रोहित शर्मा का अनोखा प्रपोजल सोशल मीडिया जमकर हो रहा वायरल, फैन से पूछा- ‘विल यू मैरी मी?’

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले राष्‍ट्रीय टीम में वापसी की। रोहित शर्मा ने पारिवारिक कारणों से पहले वनडे में शिरकत नहीं की थी और उनकी गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या ने टीम की कमान संभाली थी।

रोहित शर्मा दूसरे वनडे से पहले विशाखापट्टनम में भारतीय टीम के साथियों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां उन्‍होंने फैंस से मुलाकात भी की। भारतीय कप्‍तान ने एक फैन से शानदार मजाक किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, एक फैन एयरपोर्ट पर सेल्‍फी की रिकॉर्डिंग कर रहा था जहां पीछे रोहित शर्मा और उनके साथी नजर आ रहे थे। तब रोहित शर्मा ने फैन को गुलाब का फूल दिया और कहा, ‘ये लो, आपके लिए।’ जब तक फैन रोहित शर्मा का शुक्रिया अदा करता, उससे पहले भारतीय कप्‍तान ने पूछा, ‘क्‍या आप मुझसे शादी करोगे?’

बता दें कि भारतीय टीम को रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों दूसरे वनडे में 10 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त सहनी पड़ी। मिचेल स्‍टार्क (53/5) की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्‍लेबाजों ने सरेंडर किया और पूरी टीम 26 ओवर में केवल 117 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद मिचेल मार्श (66*) और ट्रेविस हेड (51*) की उम्‍दा पारियों के सहारे ऑस्‍ट्रेलिया ने केवल 11 ओवर में बिना विकेट गवाएं लक्ष्‍य हासिल किया।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबर है। सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे चेन्‍नई में बुधवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम की कोशिश पिछले मैच की नाकामी को भुलाकर तीसरा वनडे जीतने की होगी ताकि सीरीज अपने नाम कर सके। ऑस्‍ट्रेलिया भी सीरीज जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगा। याद दिला दें कि भारत ने इससे पहले बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी 2-1 से अपने नाम की थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker