Tecno SPARK 10 Universe की जल्द होगी धमाकेदार एंट्री, जानें इसकी खासियत

Tecno ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन, Tecno Spark 10 Universe को टीज कर दिया है. कंपनी अब कुछ ही दिनों में ये स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है और लॉन्चिंग से पहले ही इसकी बड़ी खासियतें सामने आ गई हैं. लॉन्च की पुष्टि करने के लिए कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसके बारे में जानकारी साझा की है. वैसे तो ट्वीट में कोई तारीख नहीं है फिर भी ऐसा माना जा रहा है कि चंद दिनों में ही इसे लॉन्च किया जा सकता है. 

ये हैं खासियतें 

पोस्टर में दिखाई दे रही इमेजन के अनुसार, Tecno Spark 10 Universe में एक स्मूद और हाईटेक वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन डिस्प्ले है. ये डिज़ाइन एक बड़ा स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो ऑफर करेगा. इसमें वीडियो स्ट्रीमिंग और गेम खेलने का एक्सपीरियंस बेहद ही दमदार होगा क्योंकि इसकी डिस्प्ले काफी बड़ी है. 

Tecno Spark 10 Universe को लेकर ग्राहकों के मन में काफी उमीदें हैं. दरअसल इसके हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन बेहद ही दमदार होने वाले हैं. जिसमें एक फास्ट प्रोसेसर और जोरदार रैम शामिल है, जो इसे मल्टीटास्किंग और डिमांडिंग एप्लिकेशन चलाने के लिए आइडल डिवाइस बनाती है. इतना ही नहीं, जानकारी तो ये तक है कि इस दमदार स्मार्टफोन में एक हाईटेक कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसकी बदौलत यूजर्स इससे अच्छी फोटो खींच सकते हैं. सेटअप होने की भी अफवाह है, जो उपयोगकर्ताओं को आश्चर्यजनक तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की अनुमति देगा।

कंपनी ने अपने बजट सेगमेंट लाइनअप को एक्स्टेंड करने के लिए हाल ही में अपना पॉप 7 प्रो स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है. हैंडसेट भारत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के लिए 6,799 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसके विपरीत, 6GB + 64GB मॉडल 7,299 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. स्मार्टफोन का डिजाइन बेहद आकर्षक होने वाला है जिससे हर कोई इसे खरीदना चाहेगा, कुछ ही दिनों में ये भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा ऐसे में ग्राहक इसे खरीद सकते हैं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker