एक्ट्रेस पायल घोष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर साउथ इंडियन इंडस्ट्री के बारे में कही ये बड़ी बात…

हिंदी के साथ ही इंग्लिश, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) एक बार फिर चर्चा में हैं। पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो चर्चा में आ गया है। पायल ने अपने पोस्ट में साउथ इंडियन इंडस्ट्री की तारीफ करते हुए खुद को उनका फैन बताया है। ‘साथ निभाना साथिया’ जैसे टीवी सीरियल्स और ‘पटेल की पंजाबी शादी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं पायल घोष का कहना है कि साउथ में उनका रेप नहीं हुआ।

क्या है पायल घोष का इंस्टा पोस्ट

एक्ट्रेस पायल घोष ने बीती देर इंस्टग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसके बाद वो चर्चा में गई है। पायल ने अपने नोट में लिखा है- ‘मैं साउथ फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूं, वहां मेरा रेप किसी ने नहीं किया।’याद दिला दें कि पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर व एक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

सोशल मीडिया रिएक्शन..

पायल के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोगों ने जहां पायल को ट्रोल किया है तो कुछ ने बॉलीवुड पर वार किया है। एक यूजर ने लिखा- ‘आज फिर क्वार्टर मार लिया है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘चलो कोई तो है जो बॉलीवुड की पोल खोल रहा है। तभी बॉलीवुड पिट रहा है, मुझे लगता है कि कुछ वक्त में ये सब रोड में नजर आएंगे।’ वहीं एक और इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड में कितनों ने रेप किया है, ये भी बता देती।’

2020 में दर्ज कराया था रेप का मामला

याद दिला दें कि साल 2020 में पायल ने अनुराग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पायल ने 22 सितंबर को मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड की एक लोकेशन पर उनका रेप किया था। अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। हालांकि कश्यप ने उन पर लगे आरोपों को निराधार बताया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker