प्रेमिका से संबंध बनाने के बाद उसकी बेटी से की हैवानियत, फिर चेहरे पर तेजाब डालने की दी धमकी

पटेलनगर क्षेत्र में एक आरोपित ने पहले प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसके बाद प्रेमिका की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने यह बात किसी को बताने पर चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मां के साथ लंबे समय से शारीरिक संबंध

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी के अनुसार सहारनपुर निवासी एक महिला ने पटेलनगर कोतवाली में तहरीर दी है कि उसकी बहन आइएसबीटी क्षेत्र में रहती है, उसकी तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी 18 साल जबकि दो अन्य छोटी हैं।

आरोपित जावेद के शिकायतकर्ता की बहन के साथ लंबे समय से शारीरिक संबंध हैं और वह दो साल से उसकी बहन के ही घर पर रहता है, क्योंकि महिला का पति गूंगा व बहरा है।

इसके बाद सितंबर 2022 में आरोपित ने 18 वर्ष की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। डर के मारे में बेटी अपनी मौसी के पास सहारनपुर चली गई। नौ फरवरी 2023 को आरोपित जावेद सहारनपुर पहुंचा और बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। आठ मार्च 2023 को पीड़ित बेटी ने अपनी मौसी को जावेद के बारे में सब कुछ बताया।

चेहरे पर तेजाब डालने की दी धमकी

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने सहारनपुर के मंडी थाने में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने कहा कि घटनास्थल देहरादून का है, इसलिए शिकायत देहरादून में ही देनी पड़ी। जब वह देहरादून पहुंची तो आरोपित ने बेटी को धमकी दी कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसका चेहरे पर तेजाब डाल देगा।

वहीं शिकायतकर्ता महिला को भी घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित जावेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker