17 मार्च 2023 का राशिफल:- आज आपका भाग्य देगा साथ, रुके हुए कार्य होंगे पूरे…

मेष राशि:- आज का दिन फायदेमंद साबित हो सकता है। व्यापार के क्षेत्र में बड़ी सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं. जल्दबाजी या ज्यादा उत्साह के कारण कोई गलतफहमी हो सकती है।

वृषभ राशि:- आपके लिए आज का दिन भाग्य की बेहतरी वाला साबित होगा। अपने निजी प्रयासों से आपको सफलता मिलेगी। भाग्य चमकेगा और घूमने जाने का मौका मिलेगा। मन खुश रहेगा और नई ऊर्जा के साथ आज के दिन को बिताएंगे।

मिथुन राशि:- आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। आपके आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा. व्यावसायिक कार्यों के लिहाज से आज का दिन बेहतर है।

कर्क राशि:- व्यापारिक दृष्टिकोण से आज आपको भारी धन लाभ हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंददायक रहेगा. प्रेमियों के मध्य कुछ मनमुटाव हो सकता है. आज स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है।

सिंह राशि:- आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा. स्वास्थ्य पीड़ित रहेगा और कामों में विलंब होगा. आपकी मेहनत को रंग लाने में समय लगेगा. प्रेम जीवन में आज का दिन अधिक अनुकूल नहीं है।

कन्या राशि:- आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा. अचानक नए स्रोतों से हुआ धन लाभ आपकी आर्थिक स्थिति को संतुलित कर देगा।

तुला राशि:- आपके लिए दिन फायदेमंद साबित हो सकता है. वाहन सावधानी से चलाएं. आपको उधार को कम करना चाहिए और सट्टा निवेश से भी बचना चाहिए. साझेदार व्यापार में धोखा कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि:- वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी यात्रा पर जाने में बेहतर रहेगा कोई छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है जो आपको मानसिक तौर पर खुशी भी देगी और आपको किसी खास व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि:- आज परिवारवालों के साथ हंसी ख़ुशी के पल बितायेंगे. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा. साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी सामने आएंगे।

मकर राशि:- रिश्तेदारों से एक बड़ा उपहार प्राप्त कर सकते हैं. चोट या कोई छोटी-मोटी दुर्घटना होने के भी योग बन रहे हैं. अपने व्यक्तिगत संबंधों को बहुत शांत और शांत रखें, ऐसा करके आप कई जटिलताओं से बच सकते हैं. कार्य करने में मन में बहुत ऊर्जा महसूस करेंगे।

कुंभ राशि:- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा हालांकि कई मोर्चों पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता होगी जिनमें से एक आपका स्वास्थ्य है और दूसरा आपका धन स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है कुछ परेशानियां आएंगी मानसिक तनाव भी रह सकता है।

मीन राशि:- आज आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बनाएंगे. घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आप सफल होंगे. इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं, आज उन्हें कोई अच्छी खबर मिलेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker